scriptसरकार तो आपकी है नेताजी…शिकायत किसकी कर रहे हैं? | The government is yours, Netaji ... Whom are you complaining to? | Patrika News

सरकार तो आपकी है नेताजी…शिकायत किसकी कर रहे हैं?

locationजबलपुरPublished: Aug 14, 2020 09:21:54 pm

Submitted by:

shyam bihari

जबलपुर में भाजपा विधायकों सहित पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेताओं ने कमिश्नर व कलेक्टर से मुलाकात कर जताई कब्जे को लेकर नाराजगी

neta

neta

जबलपुर। मप्र में सरकार भले ही भाजपा की है। लेकिन, जबलपुर में अलग नजारा दिखा। जबलपुर से भाजपा विधायक के साथ ही पूर्व मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं ने कलेक्टर व कमिश्नर से मुलाकात की। भाजपा नेताओं ने कलेक्टर के सामने शहर के लेमागार्डन में बने प्रधानमंत्री आवास योजना के मकानों से कब्जे नहीं हटने पर नाराजगी जताई। वहीं मदनमहल में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में भी भेदभाव हटाए जाएं। कमिश्नर के समक्ष मेडिकल कॉलेज की अव्यवस्थाओं का मुद्दा उठाया।

प्रतिनिधि मंडल में शामिल पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह बब्बू ने कहा कि प्रशासन ने मदन महल पहाड़ी में गरीबों के चार हजार मकान तो तोड़ दिए, लेकिन रसूखदारों मकान नहीं तोड़े गए। वहीं कमिश्नर से हुई चर्चा में बब्बू ने मेडिकल अस्पताल से सुरक्षा कार्य में तैनात बाउंसर हटाने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि यहां आने वाले मरीजों के परिजनों से बांउसर व सुरक्षा कर्मी अभद्रता करते हैं।

पूर्व विधायक अंचल सोनकर ने घमापुर पानी की टंकी के पास गरीबों के मकान गलत तरीके से तोडऩे का आरोप लगाया। विधायक अजय विश्नोई ने कहा कहा कि जनता के कामों की अनदेखी व उनके कार्यों में लापरवाही नहीं होनी चाहिए। पूर्व मंत्री शरद जैन ने कहा कि जिले में मेडिकल हेल्थ सुविधाओं के लिए 5 करोड़ रुपए स्वीकृत कराए थे। इस राशि का उपयोग किस कार्य से किया जाए। इस संबंध में प्रस्ताव बनाकर शीघ्र भोपाल भेजा जाए। मेडिकल अस्पताल में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के साथ हुई घटना पर भी कार्रवाई की जाए। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व महापौर स्वाति गोडबोले, सदानंद गोडबोले, दीपांकर बैनर्जी,पूर्व जेडीए अध्यक्ष विनोद मिश्रा शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो