scriptपांच दिन से गायब थी वृद्धा, मिली एेसी हालत में | The old man was missing for five days, in the same condition | Patrika News

पांच दिन से गायब थी वृद्धा, मिली एेसी हालत में

locationजबलपुरPublished: Mar 02, 2019 11:14:09 am

Submitted by:

santosh singh

बरगी थानांतर्गत खुर्सी गांव का मामला, सन्न रह गए ग्रामीण

After four days, the young man's address

After four days, the young man’s address

जबलपुर. बरगी थाना क्षेत्र के खुर्सी गांव निवासी 60 वर्षीय वृद्धा की शुक्रवार को नहर में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वे 24 फरवरी से लापता थीं। वे नहर में बहीं या उनके साथ कोई अनहोनी हुई, इसके लेकर अलग-अलग चर्चाएं हैं। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजते हुए मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
घर में लगा था ताला, गायब थी वृद्धा
पुलिस के अनुसार मुरारीलाल उरैती ने सूचना दी थी कि रिश्ते में उसकी भाभी झुमकिया बाई उरैती अकेली रहती थीं। 24 फरवरी की सुबह सात बजे वह उसके घर पहुंचा तो ताला लगा था। आस-पास के लोगों ने बताया, रात में वे घर पर थीं। सुबह से नजर नहीं आईं। उसने उनकी तलाश की, पर पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह आठ बजे गांव के पटलू गौड़ के खेत के पास से निकली नहर में एक महिला की लाश उतराती दिखी। वह मौके पर पहुंचा तो लाश शव झुमकिया बाई की थी। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही।
फंदे से लटककर, जहर खाकर दो युवकों ने की आत्महत्या
जबलपुर.शहर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो युवकों ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। एक फंदे से लटक गया, तो दूसरे ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों ही प्रकरणों में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

फंदे से लटक गया
तिलवारा पुलिस के अनुसार नानाखेड़ा गांव निवासी अनिल ठाकुर (30) ने आम के पेड़ में गमछे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दो महीने पहले ही उसके पिता का निधन हुआ था। तब से वह मानसिक रूप से बीमार हो गया था। 15 दिन से वह काफी परेशान था। सुबह सात बजे गांव के रविशंकर ने उसकी लाश आम के पेड़ से लटकते हुए देखी और पुलिस को खबर दी।
जहर खाकर युवक ने दी जान
उधर, माढ़ोताल थानांतर्गत मझगवां निवासी नरेंद्र चक्रवती (22) ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार 28 फरवरी को उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह पौने नौ बजे उसने दम तोड़ दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो