युवकों ने माफी मांगी, गले लगाया और फिर...

युवकों ने माफी मांगी, गले लगाया और फिर...
robbing purse

Jabalpur Online | Updated: 15 Sep 2015, 10:42:00 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

बाइक में टक्कर मारी फिर उड़ा लिया पर्स, गढ़ा की घटना, फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम

जबलपुर। गढ़ा थाना अंतर्गत मानस स्कूल के पास बाइक सवार युवकों ने भाजपा मंडल अध्यक्ष के पिता की बाइक में टक्कर मारी। बाइक रोककर माफी मांगी और फिल्मी स्टाइल में जेब से पर्स पार कर रफूचक्कर हो गए। पर्स में 800 रुपए नकद, एटीएम कार्ड व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम से थाने को मिली। मौके पर टीआई पहुंचे, लेकिन युवकों का कोई सुराग नहीं मिला। घटना की सूचना पर पूर्व मंत्री हरेंद्रजीत सिंह बब्बू और एएसपी गुरु पराशर पहुंचे थे।
पीछे से आए
गढ़ा थाने से महज चंद कदम दूर ब्राह्मण मोहल्ला निवासी व भाजपा के मंडल अध्यक्ष राजेश बडग़ैया के पिता वंशीधर बडग़ैया बाइक से जबलपुर अस्पताल गए थे। वहां से रात लगभग 11.30 बजे घर लौट रहे थे। मानस स्कूल के पास बाइक पर दो युवक पीछे से आए और टक्कर मार दी।
माफी भी मांगी
वंशीधर ने बाइक रोकी तो युवक भी रुक गए और खुद की गलती पर खेद व्यक्त करते हुए माफी मांगने लगे। पीडि़त वंशीधर के मुताबिक युवक माफी मांगते हुए उनके गले लग गए। उनके जाने के बाद उनका हाथ जेब पर गया तो पर्स गायब था। इसके बाद कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। गढ़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned