scriptrampage : समोसे में मिली छिपकली की पूंछ, यात्री ने किया हंगामा | the tail of a lizard in samosa the passenger did rampage | Patrika News

rampage : समोसे में मिली छिपकली की पूंछ, यात्री ने किया हंगामा

locationजबलपुरPublished: Jul 15, 2019 04:23:14 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

मुख्य रेलवे स्टेशन का मामला
 

rampage, people rampage, lizard fell in food, lizard found in seal pack, lizard news

rampage, people rampage, lizard fell in food, lizard found in seal pack, lizard news

जबलपुर. मुख्य रेलवे स्टेशन पर रविवार को एक यात्री ने हंगामा शुरू कर दिया, जब उसके समोसे में छिपकली की पूंछ निकली। हंगामे की सूचना पर रेलवे के आला अफसर और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। अधिकारियों ने समोसे का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा। इसके बाद यात्री अहमदाबाद के लिए रवाना हुआ।
ये है मामला
जानकारी के अनुसार सुखविंदर सिंह (65) एलटीटी एक्सप्रेस से पटना जा रहे थे। जबलपुर स्टेशन पर उन्होंने कुंदालाल साहनी संदीप साहनी एंड कम्पनी के वेंडर से समोसा खरीदा। उन्होंने जैसे ही पैकेट खोला, उसमें छिपकली की पूछ नजर आई। इस पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। रेल अफसरों से शिकायत की। सीनियर डीसीएम मनोज गुप्ता समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। यात्रियों ने अधिकारियों से कंपनी और वेंडर पर कार्रवाई की मांग की। अधिकारियों ने उससे लिखित शिकायत मांगी, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम के कारण सुखविंदर की ट्रेन भी छूट गई। वे श्रीधाम एक्सप्रेस से अहमदाबाद के लिए रवाना हुए।
सीनियर डीसीएम मनोज गुप्ता ने बताया कि प्लेटफॉर्म पर सुखविंदर ने समोसे में छिपकली निकलने का आरोप लगाया था, लेकिन समोसा और प्लेट मैच नहीं हो रहा था। इसके बावजूद सैम्पल को जांच के लिए भेजा गया है। तीन साल पहले भी सुखविंदर ने इटारसी स्टेशन पर भी ऐसा ही हंगामा किया था।
अधिकारियों का कहना है कि सेम्पल जांच के लिए भेज दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद संबंधित कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। अधिकारियों का यह भी कहना है कि समोसा और प्लेट मैच नहीं करने से मामला फर्जी प्रतीत हो रहा है। जांच के बाद ही सही सच्चाई सामने आ पाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो