scriptकिशोरी व युवती ने आपस में शादी तो कर ली… लेकिन फिर क्या हो गया कि युवती ने लगाई मां से बचाने की गुहार | The teenager and the girl got married among themselves | Patrika News

किशोरी व युवती ने आपस में शादी तो कर ली… लेकिन फिर क्या हो गया कि युवती ने लगाई मां से बचाने की गुहार

locationजबलपुरPublished: Sep 13, 2020 08:48:17 pm

Submitted by:

shyam bihari

जबलपुर की युवती और भिंड की किशोरी ने भागकर राजस्थान में रचाई थी शादी
 

crime

crime

जबलपुर। फेसबुक चैटिंग करते-करते जबलपुर की युवती और भिंड की किशोरी में कुछ अलग किस्म की प्रेम उमड़ आया। हद तो तब हो गई, जब दोनों अपने-अपने घर से बिना बताए भाग गईं। बाद में पता चला कि दोनों ने आपस में शादी कर ली। पुलिस के अनुसार दोस्ती के बाद जबलपुर शहर निवासी 20 वर्षीय युवती और भिंड निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने राजस्थान के धौलपुर के मंदिर में शादी रचाई थी। 18 दिन तक दोनों साथ रहीं। फिर युवती ने मां को कॉल कर खुद को बचाने की गुहार लगाई। युवती की मां ने गोहलपुर थाने में पूरा वाकया सुनाया। पुलिस दोनों को दस्तयाब कर राजस्थान से जबलपुर लेकर आ रही है।

20 वर्षीय युवती की मां जबलपुर नगर निगम में कार्यरत है। युवती की फेसबुक के माध्यम से भिंड के दवोह निवासी किशोरी से दोस्ती हुई थी। दोनों रोज घंटों चैटिंग करती थीं। 20 अगस्त को भिंड दवोह निवासी किशोर घर से कपड़ा खरीदने की बात कहकर निकली, तो गायब हो गई। इधर, गोहलपुर निवासी युवती 26 अगस्त को घर से लापता हो गई। युवती की गुमशुदगी उसकी मां ने गोहलपुर थाने में दर्ज कराई। किशोरी के अपहरण का प्रकरण उसके परिजन ने 21 अगस्त को भिंड के दवोह थाने में दर्ज कराया है। युवती ने गुरुवार को मां को कॉल कर अपनी गलती पर पश्चाताप किया। उसकी मां थाने पहुंची और टीआई को इस बारे में बताया। इसके बाद थाने का स्टाफ धौलपुर रवाना हुआ। वहां किशोरी व युवती को दस्तयाब कर पुलिस दोनों को लेकर जबलपुर के लिए निकली है। टीआई गोहलपुर रवींद्र कुमार गौतम ने बताया कि उनके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो