scriptBIg truck accident:रोंगटे खड़ा कर देगा ये हादसा, बल्देवबाग में अलसुबह ट्रक महिला के पैरों से गुजरा | The truck passed through the legs of the woman in Baldevbagh | Patrika News

BIg truck accident:रोंगटे खड़ा कर देगा ये हादसा, बल्देवबाग में अलसुबह ट्रक महिला के पैरों से गुजरा

locationजबलपुरPublished: May 09, 2020 12:18:01 pm

Submitted by:

santosh singh

दूध लेने निकली थी महिला, दो एम्बुलेंस पहुंची, एक भी अस्पताल पहुंचाने नहीं हुआ तैयार

accident_1.jpg

accident

जबलपुर। बल्देवबाग से निवाडग़ंज मार्ग पर शनिवार सुबह ट्रक से हुए एक हादसे को देख लोग दहल गए। हादसा इतना विभत्स था कि देखेने वालों की रूह कांप गई। शक्कर लोड ट्रक महिला के पैरों को कुचलते हुए निकल गया। हादसे में महिला के कमर के नीचे से दोनों पैर चिपटा होकर अलग हो गए। मांस के लोथड़े और खून से सनी घायल महिला की सूचना पर दो एम्बुलेंस पहुंचे, लेकिन एक भी अस्पताल पहुंचाने को तैयार नहीं हुए। महिला के परिवार वाले उसे गोद में उठाकर निजी अस्पताल ले गए। महिला की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।
दूध लेने निकली थी महिला-
पुलिस के अनुसार बल्देवबाग निवासी शान्ति चौधरी पति के साथ सब्जियां बेचने का काम करती हैं। सुबह आठ बजे वह दूध लेने निकली थी। तभी तेंदूखेड़ा से शक्कर लोड कर पहुंचे ट्रक ने उसे टक्कर मार दिया। ट्रक के टक्कर लगने से शांति चौधरी गिर गई। ट्रक का पहिया उसके कमर के नीचे जंघा से होकर निकल गया। महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग सन्न रह गए।
आक्रोशित भीड़ ने ट्रक चालक को दबोचा-
हादसे के बाद वहां मौजूद भीड़ ने ट्रक चालक को दबोच लिया। आक्रोशित भीड़ ने उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। उधर, हादसे के बाद महिला सडक़ पर पड़ी दर्द से छटपटाती रही। राहगीरों की सूचना पर एक-एक कर दो एम्बुलेंस मौके पर पहुंचे, लेकिन महिला की हालत देख कोई भी उसे अस्पताल पहुंचाने को तैयार नहीं हुआ।
पति सहित परिजन गोद में उठा ले गए अस्पताल-
पत्नी की हालत और खून का फौव्वारा देख पति पत्नी शांति चौधरी को गोद में उठाकर निजी अस्पताल पहुंचा। वहां महिला का ऑपरेशन जारी है। चिकित्सकों ने महिला की हालत बेहद नाजुक बताया है। उखरी चौकी की पुलिस ने ट्रक जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया। चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक महिला को घायल करने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो