script

रादुविवि में दो नए अस्सिटेंट रजिस्ट्रार दी आमद

locationजबलपुरPublished: Mar 18, 2019 11:09:57 pm

Submitted by:

Mayank Kumar Sahu

मिनल गुप्ता एवं मोनाली सूर्यवंशी ने संभाला पदभार, कुलपति ने सहायक कुलसचिवों को विवि प्रशासन के अधिकारियों से कराई मुलाकात

RDVV Jabalpur

RDVV Jabalpur

जबलपुर

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में तीन नए सहायक कुलसचिवों में से दो नए सहायक कुलसचिवों द्वारा विश्वविद्यालय पहुंचकर अपनी आमद देते हुए ज्वाईनिंग दे दी गई। वहीं एक अस्सिटेंट रजिस्ट्रार के आमद का विश्वविद्यालय को इंतजार है। रादुविवि को तीन नये सहायक कुलसचिव भी मिले थे। जिनमें मिनल गुप्ता और मोनाली सूर्यवंशी ने सोमवार को ज्वाइनिंग ले ली है। वहीं विष्णु नारायण मिश्रा द्वारा भी जल्द ही पदभार ग्रहण किया जाएगा। इस दौरान कुलपति ने सहायक कुलसचिवों को विवि प्रशासन के अधिकारियों से मुलाकात कराई। विवि के कार्यों को बताया। गौरतलब है कि मप्र शासन उच्च शिक्षा विभाग की ओर से आचार संहिता लगने से पूर्व 10 विश्वविद्यालयों के लिए आदेश जारी कर मप्र लोकसेवा आयोग द्वारा 28 सहायक कुलसचिवों के पद पर चयनित उम्मीदवारों को राज्य शासन द्वारा अंतर्गत विश्वविद्यालयों में सहायक कुलसचिवों के पद पर नियुक्ति किया गया था। इसमें उनके कार्यभार ग्रहण करने की शर्तों के अधीन नियुक्त करते हुए नवीन पदस्थापना प्रदान की गई।

विधि विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर के लिए १२ लोगों ने दिए इंटरव्यू

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के विधि में एसोसिएट प्रोफेसर पद पर रेगुलर भर्ती के लिए सोमवार को इंटरव्यू की प्रक्रिया की गई। विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा विधि विभाग में एक पद के लिए 13 आवेदकों को बुलाया गया था, लेकिन इनमें से 12 आवेदक ही आए, जिनका चयन समिति द्वारा साक्षात्कार लिया गया। रादुविवि कुलपति प्रो. कपिल देव मिश्र ने बताया कि सोमवार को विधि विभाग में एसोसिएट प्रोफेपर पद पर भर्ती के लिए 12 उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था। विधि विभाग में भर्ती की यह पूरी प्रक्रिया हाईकोर्ट के निर्देशानुसार की जा रही है। जिन उम्मीदवारों के इंटरव्यू लिए गए है, उनके नाम लिफाफे में बंद कर दिए गए है। विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा जल्द ही लिफाफे को खोलकर एसोसिएट प्रोफेसर के लिए योग्य उम्मीदवार का नाम प्रतिवेदन के साथ हाईकोर्ट को सूचित िकया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो