script#deadly attack:कारखाना संचालक पर पत्नी ने ही कराया था जानलेवा वार, रिश्तेदार को दी थी सुपारी | The wife had made a deadly attack on the factory director | Patrika News

#deadly attack:कारखाना संचालक पर पत्नी ने ही कराया था जानलेवा वार, रिश्तेदार को दी थी सुपारी

locationजबलपुरPublished: Oct 21, 2019 12:31:54 pm

Submitted by:

santosh singh

deadly attack:पत्नी सहित जानलेवा वार करने वाले दो आरोपियों को हिरासत में लिया, घमापुर राम मंदिर के पास शुक्रवार रात नकाबपोश बदमाशों ने किया था रॉड से वार

Murder: दादर के परशुराम नगर में 64 साल के बुजुर्ग की चाकू गोदकर हत्या

Murder: दादर के परशुराम नगर में 64 साल के बुजुर्ग की चाकू गोदकर हत्या

जबलपुर. घमापुर राम मंदिर के पास शुक्रवार रात को प्लास्टिक कारखाना संचालक पर तीन नकाबपोशों के जानलेवा वार की साजिश उसकी पत्नी ने ही रची थी। घमापुर पुलिस ने रविवार को वारदात की गुत्थी सुलझाते हुए कारखाना संचालक की पत्नी सहित जानलेवा वार करने वाले दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। दोनों आरोपियों में एक महिला का ममेरा भाई है। कारखाना संचालक के रवैए से उसकी पत्नी तंग आ चुकी थी। उसने ममरे भाई को एक लाख रुपए नकद और आधी प्रॉपर्टी के एवज में हत्या की सुपारी दी थी। पुलिस फरार एक आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश देने में जुटी है।
कारखाना में काम करने वाली महिला को लेकर बढ़ा कलह
कारखाना संचालक के सम्बंध अपने ही एक महिला कर्मी से हैं। इसकी भनक पत्नी को लगी तो उसने पहले पति को समझाने का प्रयास किया। इसे लेकर घरेलू कलह होने लगा। कारखाना संचालक घर देर से जाता और वजह पूछने पर पत्नी से मारपीट करता था। पिछले दो वर्षों से महिला और उसके पति के सम्बंध काफी तनावपूर्ण चल रहे थे। इसके बाद ही पत्नी ने उसकी हत्या कराने की साजिश रची।
मरणासन्न हालत में नकाबपोशों ने छोड़ा था
पुलिस के अनुसार गोपी डेयरी के पास अधारताल निवासी रमेश विश्वकर्मा का छुई खदान में प्लास्टिक कारखाना है। कारखाने में कांचघर निवासी महिला काम करती है। शुक्रवार रात कारखाना बंद होने पर रमेश के साथ बाइक से महिला कर्मी भी कांचघर तक जाने के लिए बैठ गई। घमापुर राममंदिर के पास तीन नकाबपोश युवक पहुंचे और उस पर रॉड से वार करने लगे। वह बाइक सहित गिर पड़ा। तीनों ने सिर पर वार कर उसे मरणासन्न हालत में पहुंचा दिया। महिला ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। लेकिन, तब तक आरोपी भाग निकले। स्थानीय लोगों की मदद से महिला कारखाना संचालक रमेश विश्वकर्मा को विक्टोरिया और वहां से मेडिकल ले गई। अब भी रमेश की हालत गम्भीर बनी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो