लगुन समारोह से लौट रहा था युवक, तेज रफ्तार ट्रक ने ले ली जान

लगुन समारोह से लौट रहा था युवक, तेज रफ्तार ट्रक ने ले ली जान
लगुन समारोह से लौट रहा था युवक, तेज रफ्तार ट्रक ने ले ली जान

Sudarshan Kumar Ahirwar | Publish: May, 11 2019 01:28:10 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

सिहोरा पानउमरिया रोड पर दरौली तिराहा के पास हादसा, एक गंभीर

जबलपुर. खेत वाला थाना अंतर्गत सिहोरा पानउमरिया रोड पर गुरुवार रात लगुन समारोह से घर लौट रहे मोटरसाइकिल सवार पर युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक में सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायल को सिहोरा अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया।

पुलिस से हासिल जानकारी के अनुसार ग्राम पानउमरिया घुघरी निवासी आकाश नामदेव (22) मोटरसाइकिल एमपी 20 एमजी 6641 से रात करीब 8 बजे खितौला में बहन के घर एक लगुन समारोह में शामिल होने आया था। कार्यक्रम के बाद रात करीब साढ़े 12 बजे वह अपने घर लौट रहा था। रास्ते में उसे जगन्नाथ उर्फ जालिम बर्मन (52) मिल गया। आकाश ने उसे लिफ्ट देकर गाड़ी में बैठा लिया और सिहोरा से निकलकर दरौली घोंगरा तिराहे के पास चित्तावर माता मंदिर के मोड़ पर पहुंचा। उसी समय पानउमरिया से सिहोरा की ओर आ रहे ट्रक एमपी 19 5223 ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार उछल कर दूर जाकर गिरे। ट्रक चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। आकाश को सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जगन्नाथ को शरीर में गंभीर छोटे आईं हैं।

खेत वाला पुलिस को घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और सिहोरा 108 एम्बुलेंस से घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। करीब डेढ़ किमी पीछा करने के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया, वहीं ट्रक का चालक तो फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने परिचालक को हिरासत में ले लिया।

फरवरी में हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक आकाश की फरवरी 2019 में शादी हुई थी। आकाश मात-पिता की मौत के बाद नाना नानी के यहां घुघरा में रह रहा था। तीन साल पहले ही आकाश ने बहन की शादी खितौला में की थी। आकाश की मौत के बाद पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद आकाश का शव जैसे ही उसके घर पहुंचा पत्नी अपने होशो हवास खो चुकी थी। नाना-नानी बहू को संभाल रहे थे, लेकिन वह बार-बार बेहोश हो जा रही थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned