scriptआप करते हैं ट्रेन में यात्रा तो सावधान, नींद लगते ही चोरी हो सकता है आपका सामान! | theafs of trains | Patrika News

आप करते हैं ट्रेन में यात्रा तो सावधान, नींद लगते ही चोरी हो सकता है आपका सामान!

locationजबलपुरPublished: Feb 24, 2019 08:49:07 pm

Submitted by:

virendra rajak

जीआरपी ने दो शातिर चोरों को पकड़ा, पहले भी किए जा चुके हैं गिरफ्तार

जीआरपी की गिरफ्त में आरोपी

जीआरपी की गिरफ्त में आरोपी

जबलपुर. दो शातिर चोर ट्रेन में सवार होते। उनकी नजर उन यात्रियों पर होती, जो बर्थ में सो रहे होते। जैसे ही मौका मिलता, वे उनका पर्स या कीमती सामान चोरी करते और अगले स्टेशन पर ट्रेन से उतर जाते थे। रविवार को इन दोनों शातिर चोरों को जीआरपी ने दबोच लिया। आरोपियों से सोने-चांदी के जेवरात व मोबाइल बरामद किए गए। आरोपियों ने कई ट्रेनो में चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है।

जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि प्लेटफार्म क्रमांक छह के बाहर एक ऑटो में दो संदिग्धों के बैठे होने और मोबाइल फोन बेचने की बातचीत करने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही जीआरपी की टीम वहां पहुंची और दोनों को दबोच लिया। आरोपियों ने अपना नाम सत्यम और राजन बताया। जांच के दौरान आरोपितों के पास से सोने-चांदी के जेवरात मिले। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे चलती ट्रेन में यात्रियों का पर्स चुराते थे। जांच में पता चला कि आरोपी पूर्व में जबलपुर पुलिस द्वारा वाहन चोरी के मामले में भी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। कुछ समय पूर्व जीआरपी ने मानिकपुर निवासी सोनू करिया को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था, राजन उसी का साथी है। एसपी सुनील जैन ने आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

ये हैं आरोपी
– सत्यम कुचबंदिया, निवासी जीआरपी ग्राउंड के पीछे घमापुर
– राजेन्द्र सेन निवासी ब्यौहारी, शहडोल

यह हुआ बरामद
– लेडीज पर्स
– सोने की एक चैन
– सोने की तीन अंगूठियां
– चांदी की पायल दो जोड़ी
– चांदी की बिछिया एक जोड़ी
– एक मोबाइल फोन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो