scriptनवरात्र में सक्रिय चोरों की टोली, चंद मिनटों में ताला तोड़कर कर देते है घर की तिजोरी खाली | Theft in jabalpur | Patrika News

नवरात्र में सक्रिय चोरों की टोली, चंद मिनटों में ताला तोड़कर कर देते है घर की तिजोरी खाली

locationजबलपुरPublished: Sep 29, 2017 08:07:37 am

Submitted by:

deepankar roy

गोरखपुर और हनुमानताल क्षेत्र में वारदात, नवरात्र में घूमने जाना पड़ा महंगा, सूने घरों से चोरों ने पार किया सामान

Theft in jabalpur,crime,Crime Investigation,planned crime,crime against,Navratri,data theft,theft,unique theft cases,Disclose theft,theft in home,nav durga,theft two lakh,Crime in Jabalpur,Theft of 8 lakh,MP Police,Interstate theft,Two accused arrest in case of theft,jabalpur police,jewellry theft,Theft money including vault,theft in jabalpur,sp says stop the crime in jabalpur,SP jabalpur,Jabalpur Police sp,durga utsav,Navratri 2017,crime in jaunpur crime in purvanchal,crime in jaunpur crime cas

Theft in jabalpur




जबलपुर। नवरात्र में यदि देवी प्रतिमाओं के दर्शन और परिजनों से मुलाकात के लिए घर सूना छोड़कर जा रहे है तो सावधान हो जाए। दुर्गा उत्सव के शोरगुल के बीच शहर में सक्रिय चोरों की कुछ टोली की नजर सूने घर खोज रही है। ये चोर महज आधा से एक घंटे में किसी भी घर का ताला तोड़कर सामान पार कर देते है। इन शातिर चोरों ने बुधवार की रात को गोरखपुर और हनुमानताल क्षेत्र में दो घरों पर धावा बोला। इन घरों के लोग जैसे ही नवरात्र में घूमने और परिचितों से मेल-मिलाप के लिए निकले चोरों इनके घरों में सेंध लगा दी। जब तक परिवार घर पर वापस लौटा तो दरवाजा खुला और सामान बिखरा पड़ा था। कुछ ही समय के अंदर चोरों ने घर की तिजोरी में रखे जेवर और नकदी पार कर दी।
सोने-चांदी के जेवर सहित बेशकीमती सामान चुराया
लक्ष्मी कॉलोनी निवासी राजेन्द्र सिंह परमार ने बताया कि वे बुधवार रात सवा नौ बजे परिवार समेत देवी प्रतिमाओं का दर्शन करने गए थे। घर पर कोई नहीं था। देर रात घर ताला तोड़कर घुसे चोरों ने अलमारी में रखा सोने का डेढ़ तोला वजनी हार, एक तोला वजनी चेन, एक तोला वजनी सोने के दाने, दो तोला वजनी सोने की अंगूठी, एक जोड़ी सोने की झुमकी समेत आधा किलो से अधिक चांदी के जेवर व गृहस्थी का सामान पार कर दिया। रात लगभग दो बजे जब वे घर लौटे तो ताला टूटा और सामान बिखरा देख उनके होश उड़ गए। पुलिस के अनुसार संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।
मायके से लौटी तो बेडरूम में बिखरा पड़ा था सामान
हनुमानताल के एक सूने घर में बुधवार रात चोरी की वारदात हुई। हनुमानताल पुलिस ने बताया कि सरकारी कुआं निवासी आदित्य कोरी बुधवार रात काम पर गया था। उसकी पत्नी घर में ताला लगाकर मायके चली गई। इस दौरान चोरों ने वहां से हजारों का सामान पार कर दिया। वह गुरुवार तड़के पत्नी के साथ घर पहुंचा, तो सामान बिखरा था। पुलिस ने अज्ञात पर प्रकरण दर्ज किया। मकान मालिकों की सूचना पर गुरुवार सुबह संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो