scriptचोर ने महिला का पर्स उठाया इसके बाद ट्रेन से लगा दी छलांग | Thief stole woman's purse | Patrika News

चोर ने महिला का पर्स उठाया इसके बाद ट्रेन से लगा दी छलांग

locationजबलपुरPublished: Jun 20, 2018 04:00:25 pm

Submitted by:

deepankar roy

रेलवे कर्मचारी की पत्नी विदिशा से आ रही थी जबलपुर, जीआरपी से की शिकायत

Thief stole woman's purse

Thief stole woman’s purse

जबलपुर । एक्सप्रेस ट्रेनों में यात्रियों तथा उनके सामानों की सुरक्षा खतरे में है। चोर आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अब तो दिनहाड़े आंखों के सामने से ही सामानों को लेकर फरार हो जा रहे हैं। कहने को तो जीआरपी ट्रेनों में गश्त लगाती है लेकिन इसको कोई प्रभाव चोरों के ऊपर नहीं पड़ रहा है। चोर निडर होकर इन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और निकल जा रहे हैं। यात्रियों की सामानों की चोरी की घटनाएं विगत कुछ दिनों में काफी बढ़ गई है। इसी प्रकार की एक घटना श्रीधाम एक्सप्रेस में हुई। जब चोर ने महिला का पर्स उठाया और ट्रेन से छलांग लगाकर गायब हो गया।


जबलपुर आ रही थी महिला
श्रीधाम एक्सप्रेस में अज्ञात चोर ने बीना से जबलपुर की यात्रा कर रही एक महिला का पर्स सीट से उठाया और चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। घटना इटारसी स्टेशन से गाड़ी छूटने के बाद की है। पर्स में दो मोबाइल, सोने की तीन अंगूठी, पांच हजार रुपए नकद रखे थे। ट्रेन सुबह मदनमहल स्टेशन पहुंचने के बाद पीडि़त ने जीआरपी को रिपोर्ट दर्ज कराई। पीडि़त महिला के पति साकिर खान जीएम ऑफिस में मैकेनिकल विभाग में पदस्थ हैं। वे अपनी ससुराल विदिशा गए हुए थे। बीती रात जब वह जबलपुर आने के लिए श्रीधाम एक्सप्रेस के एस टू कोच से जबलपुर आ रहे थे। सुबह करीब 4 बजे उक्त घटना हुई। जीआरपी मामले की विवेचना कर रही है।


शातिर चोर को दबोचा
जनता एक्सप्रेस में इलाहाबाद से मनमाड़ जा रहे एक यात्री का मोबाइल पार करने वाले एक चोर को सीडीआर की लोकेशन की मदद से रेल पुलिस ने रेलवे स्टेडियम के पास से बीती रात पकड़ा। जानकारी के अनुसार ग्वारीघाट निवासी 24 वर्षीय शेख साहिल पिता शेख साहिद ने इलाहाबाद से मनमाड़ की यात्रा कर रहे यात्री अहमद नगर निवासी कमलेश शांताराम का मोबाइल चोरी कर लिया था। उस वक्त मोबाइल चार्जिंग पर लगा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो