scriptआठ घरों व दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के माल पर किया हाथ साफ, मची दहशत | thief stolen in home | Patrika News

आठ घरों व दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के माल पर किया हाथ साफ, मची दहशत

locationजबलपुरPublished: Jul 08, 2018 03:46:22 pm

Submitted by:

deepankar roy

सभी मामलों में पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है

thief stolen in home

thief stolen in home

जबलपुर। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में चोरों ने एक ही रात सात मकान और दुकान को निशाना बनाया। रांझी व बरेला थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों की शनिवार सुबह जानकारी मिलने पर हड़कम्प मच गया। चोरों ने बरगी में भी मोबाइल की दुकान का ताला तोडऩे का प्रयास किया था। सभी मामलों में पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।


दरवाजे का ताला टूटा मिला
बरेला पुलिस के अनुसार कस्बा निवासी अशोक कुमार जैन शुक्रवार को परिवार के साथ शादी समारोह में गए थे। रात दो बजे के लगभग लौटे तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर अलमारी खुली थी, उसमें रखा 2.50 लाख नकदी, चांदी की गिलास, चांदी के जेवर, सोने का एक मंगलसूत्र गायब था। सुबह सीएसपी अर्जुन उइके डॉग स्क्वॉड और फिंगर प्रिंट दस्ता पहुंचा था। बताते हैं कि टीआई की रात गश्त थी, फिर भी चोर एक-एक कर पांच स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम देने में सफल रहे। कस्बे में ही चोरों का दूसरा निशाना दादूराम साहू की किराने की दुकान बनी।


काजू, सूखे मेवे तक नहीं छोड़ा
चोरों ने ताला तोड़कर 10 हजार रुपए कैश और काजू सहित सूखे मेवे व अन्य सामान समेट ले गए। चोर बरेला बस्ती निवासी बबलू पटेल की नई बाइक ले उड़े, वहीं संजय दुबे के घर का ताला तोड़कर दो हजार नकदी सहित जेवर चोरी कर ले गए। बस्ती निवासी आरती साहू के मकान में किराएदार के कमरे का भी ताला तोड़कर बाइक सहित अन्य सामान की चोरी की गई है। परिवार अभी गांव गया हुआ है, वहीं पिंडरई निवासी रमेश प्रसाद बडग़ैया के घर में 10 जून को घुसे चोर 18 हजार नकदी सहित दो मोबाइल चुरा ले गए थे। रमेश ने मामले में शुक्रवार रात बरेला थाने में शिकायत दर्ज कराई।


गांव चली गई थी
रांझी पुलिस के अनुसार रक्षानगर निवासी सुकरती बाई (75) ने शुक्रवार रात शिकायत दर्ज कराई कि वह घर में ताला लगाकर 23 जून को गांव मुरैठ मझौली चली गई थी। 30 को घर लौटी तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर सामान बिखरा था। ड्रम खुला था, उसके अंदर रखे सोने के दो मंगलसूत्र, एक लॉकेट, एक अंगूठी, एक जोड़ झुमकी, चांदी की चार पायल, एक कड्डोरा, एक जोड़ कंगन व नकदी रुपए गायब थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो