दिन दहाड़े नकदी सहित जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ, मच गया हंगामा

दिन दहाड़े नकदी सहित जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ, मच गया हंगामा

Amaresh Singh | Publish: Sep, 04 2018 09:29:22 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

सुबह पौने दस बजे पहुंचे तो अलमारी से जेवर और पैसे चोरी हो चुके थे

जबलपुर। शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। चोर अब रात को छोड़कर दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पिछले दो माह में चोरों ने सूने मकानों और दुकानों को अपना निशाना बनाया है। इसके चलते लोग अब मकानों को छोड़कर रिश्तेदारों के पास तक नहीं जा पा रहे हैं। लोगों ने कहा कि जब पुलिस रात्रि में गश्त करती है तो फिर चोरी की घटनाएं कहां से हो रही है। अब तो दिन भी चोरियां होने लगी है। इससे लोगों में दहशत व्याप्त है।

भूतल हिस्से में कोई नहीं था

कोतवाली थानांतर्गत अंधेरदेव में चोरों ने दिनदहाड़े एक घर से नकदी सहित जेवर पार कर लिया। पुलिस के अनुसार अब्दुल इस्लाम मंसूरी सुबह नौ बजे ऑफिस चला गया था। सुबह दस बजे बड़े भाई एन. मंसूरी ने बताया कि घर में चोरी हो गई है। वह घर पहुंचा, तो पता चला कि उसके पिता पीछे वाले मकान में थे। घर की पहली मंजिल पर महिलाएं खाना बना रही थीं। मकान के भूतल हिस्से में कोई नहीं था। घर का दरवाजा खुला था। सुबह पौने दस बजे उसके पिता पहुंचे तो अलमारी खुली थी। उसमें रखे ६५ हजार रुपए, सोने की दो चूडि़यां गायब थीं। अलमारी की चाबी लॉकर में लगी मिली।


मायके आई महिला के जेवर चोरी-

पाटन थानांतर्गत मेढ़ी पाटन में मायके भाई प्रमोद पटेल के घर आई ग्राम घाना निवासी प्रीति पटेल के बैग से एक सितम्बर की रात में सोने का 10 ग्राम वजनी हार, 15 ग्राम वजनी चेन, तीन अंगूठियां व एक जोड़ी झुमकी और नकदी बैग से चोरी हो गए। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया।


चोरी के मोबाइल और घड़ी के साथ पकड़े गए
गोरखपुर पुलिस ने चोरी के मोबाइल व घड़ी के साथ कटनी निवासी विजय उर्फ हर्ष पंजाबी को गिरफ्तार किया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चोर घूम रहा है। इस पर पुलिस ने उसे चारो तरफ से घेरकर दबोच लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने मोबाइल और घड़ी बरामद किया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned