दो घरों पर चोरों का धावा, जेवर और नकदी पार की

चोरों ने सूपाताल सहित विजय नगर थाना क्षेत्र में दो घरों पर धावा बोला और नकदी व जेवर चुरा ले गए।

By: amaresh singh

Published: 16 May 2018, 11:58 AM IST

जबलपुर। चोरों ने सूपाताल सहित विजय नगर थाना क्षेत्र में दो घरों पर धावा बोला और नकदी व जेवर चुरा ले गए। शिकायत पर पुलिस ने दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।


हजारों का सामान समेट ले गए
पुलिस ने बताया, सूपाताल निवासी वसीम खान परिजन के साथ उर्स देखने गोहलपुर गया था। घर पर भाई मोहसिन सो रहा था। वसीम रात दो बजे उर्स से लौटे तो अलमारी का लॉकर खुला था। उसमें रखे 40 हजार रुपए नकद, दो मंगलसूत्र, चांदी की तीन जोड़ी पायल, एक चेन, दो जोड़ी टॉप्स, एक लॉकेट, करधन और मोबाइल गायब था। उधर, विजय नगर थाना अंतर्गत संगम कॉलोनी में भी चोर सूने घर से हजारों रुपए का सामान समेट ले गए। पुलिस के अनुसार, राकेश जैन पत्नी के साथ नौ जनवरी को अमेरिका में रह रहे बेटे के पास गए हैं। वे घर की देखभाल की जिम्मेदारी संजय नगर निवासी अम्बिका दहायत को सौंप गए थे। अम्बिका बंगले में गमलों में पानी डालता था। 11 मई को वह बंगले में ताला लगाकर रिश्तेदार की शादी में गया था। सोमवार शाम को वह बंगला पहुंचा तो गेट का ताला टूटा था। सभी अलमारियां खुली थीं। उसने राकेश जैन को चोरी की सूचना दे दी है।

पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है
मदनमहल थाना क्षेत्र निवासी दो बदमाशों पर लूटपाट-मारपीट के दर्जनों मामले दर्ज हैं। फिर भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। मंगलवार को एसपी की जनसुनवाई में कालीमठ निवासी अजय ग्रोवर ने यह शिकायत की। उन्होंने एसपी को बताया कि 11 मई की रात डेढ़ बजे उसका बेटा सूरज अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी से लौट रहा था। घर के पाास नरेंद्र उर्फ पप्पू विश्वकर्मा और बंटू विश्वकर्मा ने उस पर चाकू से वार कर दिया। दोनों शराब पीने के लिए पांच सौ रुपए मांग रहे थे। इसकी शिकायत मदनमहल थाने में दर्ज है। इसके बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की गई। उन्होंने बताया कि नरेंद्र के खिलाफ 29 और बंटू के खिलाफ पांच आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

amaresh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned