scriptcrime news: चोरी करने घर में घुसा युवक, निकल गए प्राण | thieves death in home, crime news in mp | Patrika News

crime news: चोरी करने घर में घुसा युवक, निकल गए प्राण

locationजबलपुरPublished: Apr 08, 2022 02:38:40 pm

Submitted by:

Lalit kostha

चोरी करने घर में घुसा युवक, निकल गए प्राण
 

If you could not get married, then embraced death

शादी नहीं कर सके तो मौत को गले लगा लिया

जबलपुर। एक चोर को चोरी करना इतना भारी पड़ा कि उसके प्राण ही निकल गए। कहने को तो वह चोर था, लेकिन मरने पर वह कई सवाल भी खड़े कर गया। उसकी मौत से न केवल उस परिवार के लोग सदमे में हैं, जहां वह घुसा था, बल्कि बाकी चोरों ने के लिए यह सबक बन गया है। कि चोरी करते पकड़े गए तो जान से हाथ धोना पड़ सकता है। दरअसल, सिहोरा के ग्राम तलाड़ में चोरी करने पहुंचे एक युवक की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सिहोरा पुलिस ने शव का पीएम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है। पुलिस के अनुसार पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

सिहोरा के ग्राम तलाड़ की घटना, परिजन ने जताई हत्या की आशंका
संदिग्ध परिस्थितियों में घर में घुसे युवक की मौत, मारपीट का आरोप
ग्रामीणों ने दी सूचना
सिहोरा पुलिस ने बताया कि ग्राम तलाड़ में रहने वाले ग्रामीणों ने डायल 100 पर सूचना दी कि ग्राम नांदघाट निवासी राजेश उर्फ गुड्डू गोटिया (45) गांव के कुछ घरों में चोरी करने घुसा था। जो बहोशी की अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव के परीक्षण के दौरान पुलिस को राजेश के शरीर पर नोंचने और नीले रंग के निशान मिले हैं। हालांकि पुलिस अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है।

राजेश के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पीएम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।
– गिरीश धुर्वे, टीआई सिहोरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो