इस चौपाटी को कर दिया गया सील...

दुकानदारों ने कुछ ऐसा किया

By: virendra rajak

Published: 01 Mar 2020, 11:52 AM IST

जबलपुर, शहर की सबसे पुरानी चौपाटी...यहां सुबह से देर रात तक शहरवासियों को लजीज व्यंजन का लुफ्त उठाते थे। लेकिन इस चौपाटी के दुकानदारों ने कुछ ऐसा किया, कि पूरी की पूरी चौपाटी ही सील कर दी गई। आलम यह है कि चौपाटी सील होने के बाद रोजाना की तरह सैकड़ो लोग वहां शाम के वक्त पहुंचे, तो उन्हें मायूसी का सामना करना पड़ा। आखिर क्यों सील की गई चौपाटी और क्यों परेशान हुए लोग पढ़ें यह खबर
केंट बोर्ड ने शनिवार को सदर चौपाटी में बड़ी कार्रवाई करते हुए उसे पूरी तरह सील कर दिया। बोर्ड के अधिकारियों कर्मचारियों ने वहां की 35 दुकानों पर ताले जड़ दिए। यह भी चेतावनी दी कि यदि कोई दुकानदार तालों से छेड़छाड़ करता है या उसे खोलने या तोडऩे का प्रयास करता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
जानकारी के अनुसार सदर चौपाटी में विभिन्न दुकानदारों को केंट बोर्ड की ओर से दुकानों का आवंटन किया गया था। सभी दुकानों का किराया निर्धारित था। लेकिन कोई भी दुकानदार किराया नहीं दे रहा था। जिस पर केंट बोर्ड द्वारा दुकानदारों को किराया जमा करने के लिए नोटिस जारी किए गए। लेकिन जब न तो नोटिस का जवाब मिला और न ही किराया जमा हुआ, तो शनिवार सुबह छावनी परिषद की राजस्व अधीक्षक चरनप्रीत खन्ना, लिपिक आशीष वर्मा, मिथलेश यादव, तनवीर शाह समेत अन्य अधिकारी कर्मचारी सुबह आठ बजे सदर चौपाटी पहुंचे। यहां एक-एक कर 35 दुकानों पर ताला जड़ दिया।

virendra rajak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned