scriptये गुस्सा नहीं वहशीपन है, एमसीए के छात्र ने किया ओवरटेक, हो गई हत्या | This is not anger but brutality, MCA student overtook and got killed | Patrika News
जबलपुर

ये गुस्सा नहीं वहशीपन है, एमसीए के छात्र ने किया ओवरटेक, हो गई हत्या

ये गुस्सा नहीं वहशीपन है, एमसीए के छात्र ने किया ओवरटेक, हो गई हत्या

जबलपुरJun 20, 2024 / 05:28 pm

Lalit kostha

जबलपुर. चार दिन पूर्व बालाघाट के एमसीए छात्र शुभम बोमरडे की हत्या के मुख्य आरोपी कार्तिक चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसने यह नृशंस वारदात महज बाइक से ओवरटेक करने पर की थी। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि शुभम बाइक तेज दौड़ाते हुए आगे निकला तो गुस्सा आ गया। दोस्तों के साथ पीछा कर रोका और झगड़ा किया। इसी दौरान शुभम की चाकू मारकर हत्या कर दी थी।
पुलिस गिरफ्त में आया कार्तिक जिसे गुस्सा बता रहा है वह गुस्सा नहीं बल्कि वहशीपन है। शुभम के शरीर में चाकू के आठ घाव मिले थे, जो ओवरटेक जैसी छोटी बात का गुस्सा कदापि नहीं हो सकता। अगर आपके भीतर भी ऐसा ही गुस्सा पनपता है तो ध्यान रखिए कि यह वहशीपन है, जिसका परिणाम कितना घातक हो सकता है, इसका अंदाजा नहीं लगा सकते। फिर वही होता है जैसा कार्तिक के साथ हो रहा है। जो अब अपने दिन जेल में काटेगा।
यह है मामला

बालाघाट निवासी शुभम बोमरडे (27) मूलत: बालाघाट का निवासी था। वह रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय से एमसीए की पढ़ाई कर रहा था। वह बालाघाट के ही मानस श्रीवास्तव के साथ समदड़िया कॉलोनी में रहता था। दोनों एमपीपीएससी की तैयारी भी कर रहे थे। शनिवार को दोनों रांझी तरफ से आ रहे थे। रास्ते में 5-6 बाइकर्स ने उन पर हमला कर दिया। चाकू की घातक चोट से शुभम की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि मानस गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल में भर्ती है।
अन्य की तलाश

नृशंस हत्याकांड में आरोपियों की संख्या 5-6 बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी कार्तिक चौधरी कांचघर नई बस्ती का निवासी है। पुलिस को उसके पाट बाबा मंदिर के पास छिपे होने की सूचना मिली थी। गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की गई तो भनक लगते ही स्कूटर से भागने की कोशिश करते हुए गिर गया, जिससे पैर फ्रैक्चर हो गया। उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News/ Jabalpur / ये गुस्सा नहीं वहशीपन है, एमसीए के छात्र ने किया ओवरटेक, हो गई हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो