महंगाई के मुद्दे पर पानी फेर दिया इस नेता के बयान ने

जबलपुर में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के विरोध में प्रदर्शन, भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी

By: shyam bihari

Published: 26 Jun 2020, 09:47 PM IST

जबलपुर। महंगाई के मुद्दे पर जबलपुर में भाजपा को घेरने का प्रयास कर रही कांग्रेस को उसके ही नेता जीतू पटवारी का बयान परेशान कर रहा है। जबलपुर में महिलाओं व बेटियों पर गलत बयानबाजी करने का आरोप लगाते हुए भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के विरोध में प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस के अवसर पर जीतू ये का बयान गैर जिम्मेदाराना है। इस प्रकार का ट्वीट करना दुखद है। आक्रोशित महिला कार्यकर्ताओं ने मालवीय चौक पर विरोध प्रदर्शन। इस अवसर पर महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष अश्विनी परांजपे ने कहा कि जीतू को महिलाओं से माफी मांगनी होगी। प्रदर्शन में प्रदेश उपाध्यक्ष सुषमा जैन, सुमित्रा वाल्मीकि, कल्पना तिवारी, दुर्गा उपाध्याय, मधुबाला राजपूत, अर्चना अग्रवाल, रूपा राव, पूजा वाधवानी, ममता पटेल शामिल थीं।
आपातकाल के बहाने भी घेरा
'कांग्रेस सरकार ने पैंतालीस साल पहले आपातकाल लगाकर लोगों को जेल में डाल दिया था। प्रजातंत्र बंदिश लगाने की कोशिश की गई।Ó ये बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मप्र जनसंवाद वर्चुअल रैली में गुरुवार को कहीं। भाजपा के रानीताल स्थित कार्यालय में सांसद राकेश सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, विधायक सुशील तिवारी इंदु, पूर्व महापौर स्वाति गोडबोले, सदानंद गोडबोले, डॉ. जितेंद्र जामदार, संदीप जैन, रजनीश यादव, अमित जैन व पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं ने उन्हें सुना।
उधर, कांग्रेस का कहना है कि भाजपा नाकामी छुपा रही है। भाजपा सरकार और शीर्ष नेताओं पर जबलपुर नगर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव ने आरोप लगाया है कि देश के मुख्य मुद्दों से भटकाने के लिए भजपा नए-नए जतन करती रहती है। देश कोरोना के संकट से लड़ रहा है। देश की सीमाओं पर सैनिक शहीद हो रहे हैं। पेट्रोलियम पदार्थों पर भारी मूल वृद्धि वृद्धि हो रही है। देश आर्थिक संकट से जझ रहा है। तब भाजपा 45 वर्ष पूर्व लिए गए राजनीतिक निर्णय को अपनी नाकामियों को छुपाने में इस्तेमाल कर रही है।

BJP Congress
shyam bihari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned