scriptदिल्ली आने-जाने वाली यह ट्रेन रद्द, यें हो रहीं लेट | This train going to Delhi is canceled, it is late | Patrika News

दिल्ली आने-जाने वाली यह ट्रेन रद्द, यें हो रहीं लेट

locationजबलपुरPublished: Dec 21, 2019 07:32:32 pm

Submitted by:

virendra rajak

श्रीधाम भी पांच घंटा देरी से दिल्ली पहुंची

file photo
जबलपुर, एलएचबी कोच न मिल पाने और कोहरे के कारण शनिवार को आनन-फानन में जबलपुर दिल्ली महाकौशल एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया। एकाएक ट्रेन के रद्द होने से यात्री हलाकान हो गए। यात्रियों ने इस पर आपत्ति भी की। इतना ही नहीं रविवार को दिल्ली से चलकर जबलपुर आने वाली महाकौशल एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया गया। दोनों ट्रेने रद्द होने के कारण जहां कई यात्री रिफंड लेने पहुंचे।
लेट हो रही थी महाकौशल
जानकारी के अनुसार महाकौशल एक्सप्रेस पिछले कई दिनों से लेट हो रही थी। शनिवार को भी लेट होने के कारण महाकौशल के एलएचबी कोच नहीं पहुंच पाए। जिस कारण इसे रद्द किया गया।
कोहरे के कारण लेट हुई श्रीधाम
इधर कोहरे के कारण जबलपुर से चलकर हजरत निजामुद्दीन जाने वाली श्रीधाम एक्सप्रेस भी लेट हो गई। यह ट्रेन रात आठ बजे दिल्ली पहुंची। जिस कारण निजामुद्दीन से चलकर जबलपुर आने वाली श्रीधाम एक्सप्रेस के रैक नहीं पहुंच पाए। यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 20 मिनिट पर दिल्ली से जबलपुर के लिए रवाना होती है। लेकिन रैक न पहुंच पाने के कारण श्रीधाम एक्सप्रेस रात नौ बजे के बाद दिल्ली से रवाना हुई। इतना ही नहीं जबलपुर से शुक्रवार को रवाना हुई महाकौशल एक्सप्रेस भी शनिवार को पांच से सात घंटा देरी से दिल्ली पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो