scriptकॉलेज में एडमिशन के बीच गर्ल्स में छाया फैशन का ये ट्रेंड | This trend of fashion among girls in admission to college | Patrika News

कॉलेज में एडमिशन के बीच गर्ल्स में छाया फैशन का ये ट्रेंड

locationजबलपुरPublished: Jun 02, 2018 04:10:17 pm

Submitted by:

deepankar roy

कॉलेज कैम्पस का नजारा इन दिनों स्टूडेंट्स की भागदौड़ से भरा है। स्कूलिंग खत्म होने के बाद अब कॅरियर मेकिंग की टेंशन में स्टूडेंट्स उलझ चुके हैं।

This trend of fashion among girls in admission to college

This trend of fashion among girls in admission to college

जबलपुर । कॉलेज कैम्पस का नजारा इन दिनों स्टूडेंट्स की भागदौड़ से भरा है। स्कूलिंग खत्म होने के बाद अब कॅरियर मेकिंग की टेंशन में स्टूडेंट्स उलझ चुके हैं। एक ओर जहां उनके लिए कॉलेज का माहौल नया सा लग रहा है, वहीं एडमिशन के लिए मशक्कत करना उन्हें जिम्मेदारी भरा लग रहा है। स्कूल यूनिफॉर्म की आदत छोडऩे के बाद अभी से कॉलेज कैम्पस में मिशन एडमिशन की परेड के साथ फैशन के रंग की झलक भी छाई हुई है। कॉलेज कैम्पस का एेसा ही नजारा देखने के लिए शुक्रवार को एडमिशन प्रोसेस को चैक किया गया


एडमिशन की टेंशन
कॉलेज कैम्पस में तपती धूप के बीच भी स्टूडेंट्स मनचाहे कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए पहुंच रहे हैं। कोई फेवरिट कॉलेज में एडमिशन पाने की टेंशन में नजर आया, तो कोई पैरेंट्स के साथ फॉर्म में सुधार करते नजर आए। इस बीच कभी मार्कशीट की फोटोकॉपी तो कभी फोटो पर सही से सिग्नेचर नहीं कर पाने की टेंशन में स्टूडेंट्स टेंशन में दिखे।


बस जल्दी हो जाए एडमिशन
कॉलेज कैम्पस में स्टूडेंट्स की टेंशन सिर्फ इस बात को लेकर ज्यादा नजर आई कि उनका एडमिशन पसंदीदा कॉलेज में हो जाए। एेसे में बिना देर किए ही उन्होंने फॉर्म फिलअप और सब्मिशन की हर प्रोसेस को पूरा कर रहे हैं। एडमिशन के दौरान स्टूडेंट्स का नए परिवेश में अंदाज भी काफी अच्छा लग रहा है। उनकी खुशी का इसलिए ठिकाना नहीं है कि क्योंकि अब उन्हें अपने ट्रेंडी फैशन को फॉलो करने भी मिलेगा।


काउंसलिंग भी ले रहे स्टूडेंट्स
शहर के विभिन्न कॉलेजों में बेस्ट ऑप्शन को चुनने के लिए काउंसलिंग सेल का गठन किया गया है, जो कि एडमिशन के टाइम पर काफी एक्टिव भी नजर आ रहे हैं। किस कोर्स को करना फायदेमंद होगा और किस कोर्स को करने के साथ अदर कोर्स भी करना अच्छा होगा इन सब की जानकारी भी स्टूडेंट्स लेना पसंद कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो