scriptशाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाने की दी धमकी, ये है मामला… | Threatened to blow up Shahrukh Khan bungalow Mannat with a bomb, this | Patrika News
जबलपुर

शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाने की दी धमकी, ये है मामला…

बॉलीवुड के बादशाह एक्टर शाहरुख खान के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी आया पुलिस की गिरफ्त में

जबलपुरJan 10, 2022 / 03:23 pm

Hitendra Sharma

threatened_to_blow_up_mannat_with_a_bomb_1.png

जबलपुर. बॉलीवुड के बादशाह एक्टर शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस सकते में आ गई। आनन फानन में धमकी देने वाले आरोपी युवक की तलाश शुरू हुई तो पता चला कि आरोपी ने मुम्बई से लगभग 1100 किलो मीटर दूर बैठकर धमकी दी थी। मुम्बई पुलिस आरोपी की तलाश में मध्य प्रदेश पहुंची और जबलपुर से जितोश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला जितेश जबलपुर के संजीवनी नगर थाना इलाके में रहता है।

बताया जा रहा है कि युवक ने 6 जनवरी को महाराष्ट्र पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर शाहरुख खान के बंगले सहित मुंबई के कई जगहों पर आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट करने का कॉल किया था। कॉल आने के बाद मुम्बई पुलिस एक्टिव हुई और धमकी देने वाले की कॉल लोकेशन ट्रेस कर जबलपुर पहुंची।

स्थानीय पुलिस की सहायता से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जबलपुर पुलिस के अनुसार जितेश ठाकुर गंगा नगर इलाके में रहता है। 6 जनवरी को उसने महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में कॉल किया था। जितेश ने कॉल कर कहा कि मुम्बई में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट किए जाएंगे ब्लास्ट करने के स्थानों में बॉलीवुड के बादशाह एक्टर शाहरुख खान के बंगला भी शामिल था। कॉल आने के बाद मुम्बई पुलिस में हड़कंप मच गया और कॉल ट्रेस करने के बाद पता चला कि कॉल जबलपुर से किया गया है। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर पुलिस को सूचना दी थी।

पहले भी दे चुका है फेक धमकी
जबलपुर शहर के गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा के अनुसार आरोपी युवक पेक कॉल कर पहले भी परेशान कर चुका है। वह कई बार सीएम हेल्पलाइन और डायल हंड्रेड को फेक कॉल कर चुका है। वह अक्सर शराब के नशे में सीएम हेल्पलाइन और हंड्रेड डायल को कॉल लगा देता है। अब मुम्बई में आतंकवादी हमले को लेकर फेक कॉल करने के बाद पुलिस ने जितेश को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Jabalpur / शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाने की दी धमकी, ये है मामला…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो