scriptThreatened to blow up Shahrukh Khan bungalow Mannat with a bomb, this | शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' को बम से उड़ाने की दी धमकी, ये है मामला... | Patrika News

शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' को बम से उड़ाने की दी धमकी, ये है मामला...

बॉलीवुड के बादशाह एक्टर शाहरुख खान के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी आया पुलिस की गिरफ्त में

जबलपुर

Published: January 10, 2022 03:23:07 pm

जबलपुर. बॉलीवुड के बादशाह एक्टर शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस सकते में आ गई। आनन फानन में धमकी देने वाले आरोपी युवक की तलाश शुरू हुई तो पता चला कि आरोपी ने मुम्बई से लगभग 1100 किलो मीटर दूर बैठकर धमकी दी थी। मुम्बई पुलिस आरोपी की तलाश में मध्य प्रदेश पहुंची और जबलपुर से जितोश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला जितेश जबलपुर के संजीवनी नगर थाना इलाके में रहता है।

threatened_to_blow_up_mannat_with_a_bomb_1.png

बताया जा रहा है कि युवक ने 6 जनवरी को महाराष्ट्र पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर शाहरुख खान के बंगले सहित मुंबई के कई जगहों पर आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट करने का कॉल किया था। कॉल आने के बाद मुम्बई पुलिस एक्टिव हुई और धमकी देने वाले की कॉल लोकेशन ट्रेस कर जबलपुर पहुंची।

स्थानीय पुलिस की सहायता से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जबलपुर पुलिस के अनुसार जितेश ठाकुर गंगा नगर इलाके में रहता है। 6 जनवरी को उसने महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में कॉल किया था। जितेश ने कॉल कर कहा कि मुम्बई में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट किए जाएंगे ब्लास्ट करने के स्थानों में बॉलीवुड के बादशाह एक्टर शाहरुख खान के बंगला भी शामिल था। कॉल आने के बाद मुम्बई पुलिस में हड़कंप मच गया और कॉल ट्रेस करने के बाद पता चला कि कॉल जबलपुर से किया गया है। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर पुलिस को सूचना दी थी।

पहले भी दे चुका है फेक धमकी
जबलपुर शहर के गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा के अनुसार आरोपी युवक पेक कॉल कर पहले भी परेशान कर चुका है। वह कई बार सीएम हेल्पलाइन और डायल हंड्रेड को फेक कॉल कर चुका है। वह अक्सर शराब के नशे में सीएम हेल्पलाइन और हंड्रेड डायल को कॉल लगा देता है। अब मुम्बई में आतंकवादी हमले को लेकर फेक कॉल करने के बाद पुलिस ने जितेश को गिरफ्तार कर लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालचीन की धमकी से डरा पाकिस्तान, चीनी इंजीनियरों को देना पड़ेगा अरबों का मुआवजाCameron Boyce ने BBL में रचा इतिहास, 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को किया आउटVideo: कोरोना प्रतिबंधों को लेकर सीएम ने दिया बड़ा संकेत, वीडियो में देखिए क्या कहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.