साजिश रची गई थी ऐबे की हत्या की, गोली मारी अफसर को

चारखम्भा फायरिंग प्रकरण में नया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल, कट्टा, चार कारतूस, चाकू व मोबाइल जब्त

 

By: santosh singh

Updated: 04 Apr 2019, 07:18 PM IST

जबलपुर। हनुमानताल थाना अंतर्गत चार खम्भा चौराहे पर बीते दिनों युवक को गोली चलाने वाले आरोपियों में तीन को पुलिस ने क्राइम ब्रांच के सहयोग से दबोच लिया। पुलिस ने तीनों के पास से एक पिस्टल, कट्टा, चार कारतूस और एक चाकू जब्त किया है।

पुलिस के अनुसार 22 मार्च को बड़ी मदार टेकरी निवासी अहफाज उर्फ ऐबे खान बाइक से अफसर अंसारी को लेकर नम्मू मुर्गी वाले से पैसे लेने निकला था। रात 8.30 बजे के लगभग वे चार खम्भा चौराहे पर पहुंचे थे कि तभी मोतीनाला की ओर से एक बाइक से पहुंचे चेन्नई उर्फ नुसरूद्दीन, जुनैद व दसूरी बाइक से राजा मुच्छड़ व राजू पहुंचे।

रंजिश के चलते पिस्टल से गोली मार दी

रंजिश के चलते जुनैद ने अफसर अंसारी पर हत्या की नीयत से पिस्टल से गोली मार दी। गोली अफसर के दाहिने कंधे में लगी। वहीं अहफाज के र्गन में दाहिने तरफ छर्रे लगे। चेन्नई, राजू, राजा ने जान से मारने की धमकी दी थी। अफसर केा गोली लगने के बाद सभी भाग गए थे। अफसर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में लिया था।

पिस्टल, एक कट्टा, एक चाकू व चार कारतूस जब्त
IMAGE CREDIT: patrika

हत्या करने की रची गई थी साजिश
गुरुवार को एसपी निमिष अग्रवाल ने खुलासा किया कि अहफाज उर्फ ऐबे खान की हत्या की साजिश रची गई थी। इस षड्यंत्र में मोहम्मद शैफू व साबिर शामिल थे। शैफू, अफसर पादा की लोकेशन मोबाइल पर चेन्नई, राजू व राजा को दिया करता था। सभी आरोपी तभी से फरार थे।
घर से दबोचा गया चेन्नई
पुलिस को मुखबिर से बुधवार रात को सूचना मिली कि
चेन्नई उर्फ नुसरूद्दीन घर आया हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर उसे दबोच लिया। उसके ही घर से आजाद व सैफ भी पकड़े गए। तलाशी में तीनों के पास से एक पिस्टल, एक कट्टा, एक चाकू व चार कारतूस जब्त किए गए। पुलिस ने एक मोबाइल भी जब्त किया है, जो घटना में लोकेशन देने के लिए प्रयुक्त किया गया था। अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है। हथियारों को लेकर पुलिस तीनों से पूछताछ करने में जुटी है।

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned