scriptपढ़े कैसे बड़े के नक्शेकदम पर चलकर छोटा भी बन गया शातिर तस्कर | Three arrested with 35 grams of smack and pistol | Patrika News
जबलपुर

पढ़े कैसे बड़े के नक्शेकदम पर चलकर छोटा भी बन गया शातिर तस्कर

बरेला पुलिस ने सगे भाईयों सहित तीन स्मैक तस्करों को दबोचा तो उनके खुलासे से दंग रह गयी टीमतीनों के कब्जे से पांच लाख की स्मैक और दो पिस्टल कारतूस जब्त

जबलपुरMar 01, 2019 / 08:25 pm

santosh singh

तीन स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया

तीन स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया

जबलपुर. परिवार में पिता के बाद बड़े भाई की जिम्मेदारी होती है कि वह छोटे को गलत रास्तों पर चलने से रोकेगा। मगर बरेला और क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े दो भाईयों की कहानी जुदा है। यहां बड़ा भाई ही छोटे को शातिर तस्कर बनाने की पाठशाला बन गया। दोनों मिलकर तस्करी के खेल में उस्ताद बन गए। कई बार पकड़े गए, लेकिन जेल से छूटते ही फिर तस्करी करने लगते हैं। उनके खुलासे पुलिस को भी दंग करने वाली है।
मंडला रोड स्थित जमुनिया तिराहे से दबोचे गए
क्राइम ब्रांच और बरेला पुलिस की संयुक्त टीम ने शुक्रवार सुबह मंडला रोड स्थित जमुनिया तिराहा पर दबिश देकर दो सगे भाइयों सहित तीन स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। तलाशी में आरोपी भाइयों के पास से एक-एक पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपियों के नाम पुरवा बरेला निवासी रोहित सोनकर, नीरज सोनकर (दोनों भाई) और लालकुआं बागड़ा दफाई काली मंदिर ग्वारीघाट निवासी जय पटेल बताए गए हैं। जब्त स्मैक की कीमत पांच लाख रुपए बताई गई है।
दो पिस्टल व कारतूस भी जब्त
एएसपी राजेश त्रिपाठी, संजीव उइके और शिवेश सिंह बघेल ने बताया, मुखबिर की सूचना पर सुबह चार बजे जमुनिया तिराहे पर दबिश दी गई। जिस समय उन्हें दबोचा गया, वे स्मैक बेचने के लिए किसी ग्राहक के पास जा रहे थे। पुलिस ने रोहित और नीरज के पास से दो पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है।
कई अपराध दर्ज हैं
पुलिस ने बताया, रोहित और नीरज सोनकर को पहले भी गांजा और स्मैक की तस्करी के मामले में बरेला में पकड़ा गया था। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Home / Jabalpur / पढ़े कैसे बड़े के नक्शेकदम पर चलकर छोटा भी बन गया शातिर तस्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो