तीन बच्चे के पिता ने खुद को कुंवारा बता, युवती से करता रहा बलात्कार

तीन बच्चे के पिता ने खुद को कुंवारा बता, युवती से करता रहा बलात्कार
तीन महीने से कर रहा था बलात्कार

Santosh Kumar Singh | Publish: Apr, 15 2019 11:57:02 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

22 वर्षीय युवती ने हनुमानताल थाने में दर्ज कराई शिकायत, आरोपी ने दिया था शादी करने का झांसा, तीन महीने से कर रहा था बलात्कार

जबलपुर. तीन बच्चों के पिता ने खुद को कुंवारा बताकर 22 वर्षीय युवती के साथ तीन महीने तक शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा। वह युवती को शादी का झांसा देकर अलग-अलग स्थानों पर ले जाता और बलात्कार करता। 13 अप्रैल को युवती उसके घर पहुंची, तो पोल खुल गई। रविवार रात युवती ने हनुमानताल थाने में बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।
तीन महीने पहले हुई थी आजाद से पहचान
पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय युवती ने बताया कि तीन महीने पहले उसकी पहचान आजाद कुरैशी से हुई थी। आजाद ने बताया कि उसकी शादी नहीं हुई है। 30 जनवरी को आजाद उसे घुमाने के लिए अधारताल स्थित जंगल ले गया। वहां उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद तीन बार और बलात्कार किया। विरोध करने पर उसने निकाह करने का झांसा दिया।
चरगवां दोस्त के घर ले जाकर किया बलात्कार
13 अप्रैल को वह रजा चौक पर थी, तभी आजाद आया और उससे बात करने की बात कहते हुए चरगवां दोस्त के घर ले गया। वहां भी उसके साथ बलात्कार किया। निकाह की बात पर कहा कि उसकी अम्मी अजमेर चली जाएगी, तो कर लेगा। आजाद ने उसे वापस रोड पर छोड़ दिया। वहां से वह अकेली आजाद के घर पहुंची, तो पता चला कि वह शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे हैं। पुलिस ने आजाद के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया।
उधर, गैंगरेप पीडि़ता का वीडियो वायरल करने वाला एफआरवी चालक
रांझी थाना क्षेत्र में 14 महीने पहले 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप करने के मामले में वीडियो वायरल करने वाला एफआरवी चालक निकला। पुलिस ने सोमवार को चालक आकाश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया में नाबालिग के बयान सम्बंधी वीडियो वायरल करने के प्रकरण में धारा 228ए और पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया। पांच फरवरी 2018 को किशोरी के साथ आठ लोगों ने परशुराम कुंड मार्ग स्थित खंडहर में गैंगरेप किया था। किशोरी की चीख पर राहगीर ने डायल-100 पर सूचना दी थी। मौके पर एफआरवी पहुंची, तो सभी आरोपी भाग गए थे। किशोरी खंडहर में रोते हुए मिली थी।
किशोरी ने बयान में इनका लिया था नाम-
रांझी पुलिस ने किशोरी का बयान लिया। किशोरी ने गैंगरेप करने वाले आठ आरोपियों मेमोरियल स्कूल रांझी निवासी सानू श्रीपाल, बापूनगर निवासी दीपक उर्फ बाबू सोनकर, चंदन कॉलोनी निवासी अमित लखेरा, इंद्रा आवास मानेगांव निवासी आयुष सोनकर, सर्वेंट क्वार्टर वेस्टलैंड निवासी विकास महतो, मस्ताना चौक निवासी अरविंद त्रिपाठी, सर्वेंट क्वार्टर वेस्टलैंड निवासी मोहित सिंह और वहीं के प्रकाश रैकवार का नाम लिया।
वीडियो वायरल से मचा हडक़म्प
किशोरी के इस बयान सम्बंधी वीडियो को उसी दिन किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इससे हडक़म्प मच गया था। मामले में तत्कालीन एसपी शशिकांत शुक्ला ने जांच के आदेश दिए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned