scriptबीटेक स्टूडेंट्स से लूट मामले में 3 गिरफ्तार | Three miscreants arrested for robbing mobiles from BTech students | Patrika News

बीटेक स्टूडेंट्स से लूट मामले में 3 गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Nov 25, 2021 11:01:22 am

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-लूट का माल सस्ती दर पर बेंचने की फिराक में थे आरोपी

बीटेक स्टूडेंट्स से लूट मामले में 3 गिरफ्तार

बीटेक स्टूडेंट्स से लूट मामले में 3 गिरफ्तार

जबलपुर. बीटेक स्टूडेंट्स से पिछले दिनों हुई लूट मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये आरोपी लूट का माल एक दुकान पर सस्ती कीमत पर बेंचते वक्त पकड़े गए हैं।
घटना के संबंध में माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडेय शर्मा का कहना है कि गत 19 नवंबर की शाम लुटेरों ने बीटेक स्टूडेंट सत्यम मेहरा का मोबाइल उस वक्त लूट लिया था जब वह दीनदयाल चौक निवासी अपने दोस्त से मिल कर मोबाइल पर बात करते बाइक से घर लौट रहा था। वह जैसे ही वासु होटल वाली गली में पहुंचा तभी पीछे से बाइक पर आए बदमाशों ने सत्यम के हाथ से मोबाइल छीन कर भाग निकले। सत्यम ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।
थाना प्रभारी शर्मा का कहना है कि पुलिस लगातार मोबाइल नंबर के मार्फत लोकेशन ट्रेस करने में जुटी रही। बुधवार को पता चला कि पाटन बाइपास के समीप कुछ लोग मोबाइल सस्ती दर पर बेंचने की फिराक में हैं। इस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घेरेबंदी कर सस्ती दर पर मोबाइल बेंचने की फिराक में जुटे बदमाशों को पकड़ लिया।
गिरफ्तार किए गए बदमाशों में अमखेरा मार्ग गोहलपुर निवासी 29 वर्षीय संदीप कुशवाहा, 24 वर्षीय चंदन विश्वकर्मा व हाउसिंग बोर्ड कालोनी महाराजपुर निवासी 30 वर्षीय रोहित गुप्ता से सख्त लहजे में पूछताछ की गई जिसमें पता चला कि इन तीन बदमाशों में से एक रोहित की मोबाइल की दुकान है और बदमाश इसी तरह से मोबाइल लूट कर उस दुकान के मार्फत सस्ती दर पर बेंच देते हैं। इस तरह से मोबाइल की बिक्री के बाद बाद लूट के मोबाइल की बिक्री से मिली धनराशि का रोहित, संदीप व चंदन के बीच बंटवारा हो जाता है।
गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने छह मोबाइल फोन जब्त किए हैं। पुलिस आइएमइआइ नंबर के आधार पर उनकी जांच कर रही है। पुलिस को अंदेशा है कि जब्त सभी मोबाइल लूट अथवा चोरी के हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो