scriptजिससे किया प्यार, वो निकला दगाबाज | Three years of rape | Patrika News

जिससे किया प्यार, वो निकला दगाबाज

locationजबलपुरPublished: Mar 24, 2019 10:55:59 pm

Submitted by:

santosh singh

20 वर्षीय इस युवती की कहानी पढकऱ सन्न रह जाएंगे आप

शादी का झांसा देकर तीन साल से बलात्कार कर रहा था

शादी का झांसा देकर तीन साल से बलात्कार कर रहा था

जबलपुर. हनुमानताल थाना क्षेत्र अंतर्गत रिश्तेदार के घर रह रही 20 वर्षीय युवती से एक युवक शादी का झांसा देकर तीन साल से बलात्कार कर रहा था। युवती गर्भवती हो गई, तो उसका अबॉर्शन करा दिया। वह युवती के साथ कमरा लेकर रहता था। अचानक महीने भर पहले उसने युवती के साथ रहना छोड़ दिया। होली के दिन युवती उसके घर पहुंची, तो उसने शादी करने से मना कर दिया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज किया।
तीन साल से नानी के घर रह रहा था युवती
पुलिस के अनुसार युवती नानी के घर रहकर नौकरी करती है। वहां नीरज पाली का आना-जाना था। नीरज ने उससे शादी करने की बात की। युवती की नानी ने भी हामी भर दी। इसके बाद वह युवती के साथ किराए का कमरा लेकर रहने लगा। उसने आश्वासन दिया था कि उसका कोर्ट में प्रकरण चल रहा है। केस खत्म होते ही वह शादी कर लेगा।
गर्भवती हुई तो अबॉर्शन करवा दिया
नीरज तीन साल तक उसके साथ बलात्कार करता रहा। वह गर्भवती हुई, तो एक नर्स से अबॉर्शन करवा दिया। इसके बाद नीरज ने उसे दूसरी जगह कमरा दिलवा दिया। एक महीने पहले अचानक उसने वहां आना बंद कर दिया। फोन पर भी बात नहीं करता था। होली के दिन युवती नीरज के सरकारी कुआं स्थित घर गई तो वहां से नीरज ने ये कहते हुए कमरे पर भेज दिया कि वह आकर बात करेगा। इसके बाद उसने शादी करने से मना कर दिया।
उधर, बालिका के साथ बलात्कार की कोशिश
पाटन थाना अंतर्गत रहने वाली 13 वर्षीय बालिका के साथ गांव के 26 वर्षीय मुकेश पटेल ने शनिवार को बलात्कार की कोशिश की। बालिका ने रात 10.30 बजे थाने में शिकायत दी कि वह आठवीं में पढ़ती है। दोपहर में वह शौच के लिए जा रही थी। तभी मुकेश पहुंचा और उसे खींच कर खेत की ओर ले गया और उसके साथ बलात्कार की कोशिश की। बालिका किसी तरह उसके चंगुल से बचकर घर पहुंची। पुलिस ने धारा 341, 354 घ, भादवि 11, 8 पॉक्सो, 3 (1) के, 5 एससीएसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर मुकेश को दबोच लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो