scriptदो सडक़ हादसों में तीन युवकों की मौत, एक गम्भीर | Three youths die in two road accidents | Patrika News
जबलपुर

दो सडक़ हादसों में तीन युवकों की मौत, एक गम्भीर

माढ़ोताल और बरेला थाना क्षेत्र की घटना, माढ़ोताल के खजरी खिरिया बायपास पर ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे पर लगाया जाम

जबलपुरJun 23, 2019 / 12:01 am

santosh singh

युवक की क्षतिग्रस्त बाइक

युवक की क्षतिग्रस्त बाइक

जबलपुर. शहर के माढ़ोताल और बरेला थाना क्षेत्र में दो सडक़ हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गम्भीर रूप से घायल हो गया। माढ़ोताल-खजरी खिरिया बायपास पर तेेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर जमा लगा दिया। इससे तीन घंटे तक आवागमन बाधित रहा। एक अन्य हादसे में बरेला थाना क्षेत्र में जीप चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर एक्सीडेंट करने का प्रकरण दर्ज किया है।

एक्सीडेंट के बाद लगा जाम
IMAGE CREDIT: patrika

कीटनाशक खरीदने निकला था आशीष
माढ़ोताल पुलिस के अनुसार खजरी खिरिया निवासी आशीष पटेल (30) शनिवार सुबह आठ बजे नाश्ता कर बाइक (एमपी 20 एमएच 4378) से कीटनाशक खरीदने के लिए कृषि उपज मंडी जा रहा था। सैफ धर्मकांटा के पास उसके मोबाइल पर किसी का कॉल आ गया। वह बाइक खड़ी कर मोबाइल पर बात करने लगा। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में आशीष की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर अंधमूक बायपास की ओर निकल गया।

लाश रखकर प्रदर्शन करते ग्रामीण
IMAGE CREDIT: patrika

एनएच पर पत्थर रखकर लगाया जाम
ट्रक की टक्कर से आशीष का चेहरा और शरीर कुचल गया था। कपड़ों से उसकी शिनाख्त हुई। हादसे के बाद आशीष का चचेरा भाई दुर्गेश पटेल, पिता रज्जन पटेल सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। सडक़ पर पत्थर रखकर जाम लगा दिया। दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। ग्रामीणों ने कहा, फोरलेन बनने के बाद से वाहन तेज रफ्तातर में निकलते हैं। वाहनों की गति सीमा निर्धारित की जाए। मौके पर पहुंचे टीआइ, पुलिस अधिकारियों ने ट्रक चालक को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया, तब जाम खुला।

घटनास्थल पहुंचे प्रशिक्षु आइपीएस
IMAGE CREDIT: patrika

इधर, जीप ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला
माढ़ोताल-खजरी खिरिया बायपास पर हादसे से दस घंटे पहले बरेला थाना अंतर्गत काशी महगवां के पास शुक्रवार रात मंडला से जबलपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार जीप एमपी 52 टीए 0178 के चालक ने बाइक से घर जा रहे तीन युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गम्भीर है।
जीप चालक वाहन छोडकऱ फरार
पुलिस ने बताया, चचई निवासी विपुल झारिया साथी मनोहर गोंड और पुनीराम झारिया के साथ बाइक (एमपी 20 एनएल 2009) से महगवां बायपास पर किसी काम से आया था। तीनों रात 10.30 बजे के लगभग लौट रहे थे, तभी हादसा हुआ। हादसे के बाद जीप चालक वाहन छोडकऱ फरार हो गया।
अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम
हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी तुषार सिंह बल के साथ पहुंचे। तीनों घायलों को बरेला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें विक्टोरिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने विपुल औरन मनोहर गोंड को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जीप और युवकों की क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है।




Home / Jabalpur / दो सडक़ हादसों में तीन युवकों की मौत, एक गम्भीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो