scriptतंग आकर जिला छोड़ा, फिर भी मनचले ने नहीं छोड़ा पीछा | Tired of leaving the district, yet 'Manchale' did not leave the chase | Patrika News

तंग आकर जिला छोड़ा, फिर भी मनचले ने नहीं छोड़ा पीछा

locationजबलपुरPublished: Apr 02, 2019 01:11:34 am

Submitted by:

santosh singh

मनचले के चलते उसे नरसिंहपुर छोडऩा पड़ा। इसके बावजूद मनचला हॉस्टल से कॉलेज आते-जाते वक्त उसका पीछा कर बात करने का दबाव बनाता था…

कोड रेड टीम ने मनचले को दबोच लिया

कोड रेड टीम ने मनचले को दबोच लिया

जबलपुर. शहर के कॉलेज से हॉस्टल में रहकर बीए की पढ़ाई कर रही छात्रा के लिए एक मनचला परेशानी का सबब बन गया था। मनचले के चलते उसे नरसिंहपुर छोडऩा पड़ा। इसके बावजूद मनचला हॉस्टल से कॉलेज आते-जाते वक्त उसका पीछा कर बात करने का दबाव बनाता था। 15 दिन पहले छात्रा का मोबाइल छीन कर फेंक दिया था। छात्रा ने कोड रेड में शिकायत की। सोमवार को कोड रेड टीम ने मनचले को दबोच लिया और जुलूस निकाला।
नरसिंहपुर में स्कूल के समय भी छेड़ चुका है आरोपी
कोड रेड टीम प्रभारी अरुणा वाहने ने बताया कि 19 वर्षीय छात्रा मूलत: नरसिंहपुर की रहने वाली है। वहीं का 20 वर्षीय नीतेश उसका सहपाठी था। दोनों इंटर तक साथ पढ़े हैं। स्कूल के दिनों में भी नीतेश छात्रा को परेशान करता था। इसकी शिकायत छात्रा के पिता ने चौरई थाने में दर्ज कराई थी। इंटर के बाद छात्रा जबलपुर आकर हॉस्टल में रहने लगी, तो यहां भी नीतेश ने पीछा नहीं छोड़ा। वह एक माह से वह छात्रा के यादव कॉलोनी हॉस्टल से कॉलेज आते-जाते पीछा कर परेशान कर रहा था।
कोड रेड को इस नम्बर पर करें शिकायत-
07611515
7049112344
7587616038
7587616219
7587632394
सुबह मेट्रो बस स्टॉप पर दबोचा
सिविल ड्रेस में कोड रेड की टीम बस स्टॉप के पास खड़ी हो गई। कुछ दूर पर बाइक से मदन महल थाने के आरक्षक नरेश व पूजा, रागिनी भी थीं। छात्रा की बस आने को हुई, तभी नीतेश पहुंच गया। उसने छात्रा को साथ चलने के लिए दबाव बनाया। तभी वहां मौजूद टीम ने उसे दबोच लिया। वह हाथ छुड़ाकर भागा, तो दूर खड़े आरक्षक ने पकड़ लिया। कोड रेड टीम ने उसे मदन महल थाने के सुपुर्द कर दिया। वहां उसके खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया गया।

फोन पर करता था युवती को परेशान
IMAGE CREDIT: patrika

घमापुर में फोन पर करता था युवती को परेशान
कोडरेड टीम ने सोमवार शाम को युवती को फोन कर और रास्ते में आते-जाते परेशान करने वाले आरोपी को कांचघर में दबिश देकर दबोच लिया और उसे घमापुर थाने के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय युवती को कांचघर निवासी नितिन चौहान फोन कर परेशान करता था। वह युवती के घर के सामने खड़े रहकर कमेंट करता रहता था। युवती ने परेशान होकर शाम चार बजे कोड रेड को सूचना दी। इसके बाद टीम ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को दबोच लिया।
उधर, घर लौट रही युवती को छेड़ा
हनुमानताल थानांतर्गत 18 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ कर रहे आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस के अनुसार युवती रविवार को छोटी बहन के साथ घर जा रही थी। रास्ते में छोटू चौधरी मिला। उसने युवती को पकड़ लिया। युवती ने विरोध किया, तो वह धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज करते हुए सिंधी कैम्प निवासी छोटू चौधरी को दबोच लिया।
चाट खाने पहुंची मां-बेटी से अभद्रता
सदर में खरीदी करने गई खमरिया निवासी महिला और उसकी बेटी के साथ एक चाट विक्रेता और उसके बेटे ने अभद्रता की। इसकी शिकायत महिला ने केंट थाने में की है। पुलिस के अनुसार महिला का हाथ चाट विक्रेता ने पकड़ लिया। जिस पर महिला ने विरोध किया, तो वह विवाद करने लगा। इतने में चाट वाले का बेटा रोहित पहुंचा तो उसने भी मां-बेटी के साथ अभद्रता की।

 

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो