scriptआज का राशिफल: इनकी नौकरी में आज खतरे के संकेत, संयम बरतें दुश्मनों को मिलेगी हार | Today's horoscope Aries, today's horoscope Leo, today's horoscope love | Patrika News

आज का राशिफल: इनकी नौकरी में आज खतरे के संकेत, संयम बरतें दुश्मनों को मिलेगी हार

locationजबलपुरPublished: Sep 10, 2019 10:43:32 am

Submitted by:

Lalit kostha

आज का राशिफल मेष, आज का राशिफल सिंह राशि, आज का राशिफल सभी राशियों का, आज का राशिफल तुला राशि, आज का राशिफल कुंभ, आज का राशिफल वृष, आज का राशिफल पत्रिका, टुडे राशिफल इन हिंदी, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal, आज का दैनिक राशिफल,

horoscope.jpg

Daily Horoscope

मेष- व्यापार, व्यवसाय उत्तम रहेगा। निजी समस्या का समाधान होगा। परिजनों में असंतोष का वातावरण रहेगा। भूमि-आवास की समस्याओं से परेशान रहेंगे।
वृषभ- कर्म के प्रति पूर्ण समर्पण व उत्साह आपको महत्वपूर्ण पद दिलवा सकता है। बुद्धि एवं तर्क से कार्यस्थल पर अपना वर्चस्व स्थापित करेंगे। व्यापार में नई योजनाओं से लाभ होगा।
मिथुन- आज वाणी पर नियंत्रण रखें। सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के योग बनेंगे। कार्यपद्धति में बदलाव होगा। नौकरी में आपके विरुद्ध षडय़ंत्र होगा।
कर्क- आजीविका में नए प्रस्ताव मिलेंगे, जो शुभ रहेंगे। मित्रों में वर्चस्व बढ़ेगा। व्यापार में नए प्रस्तावों से लाभ की संभावना है। अनाज, तेल, पोहा और किराना व्यापारियों के लिए समय उतार चढ़ाव वाला है।
सिंह- दिन उपयुक्त है। किसी विशेष कार्य के होने से ईश्वर पर आस्था बढ़ेगी। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। पूर्व में किए कार्यों के शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे।
कन्या- अपनी आदतों से जीवनसाथी से तालमेल स्थापित नहीं हो सकेगा। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति के योग बन रहे हैं। प्रसन्नता व आशाजनक वातावरण के कारण प्रयास सार्थक होंगे।

 

 

मंगलवार : दोपहर या शाम में एक बार कर लें ये महाउपाय, हनुमान जी कर देंगे वारे न्यारे

तुला- वाहन सुख मिलेगा। आर्थिक निवेश में सावधानी रखें। शीत से संबंधी विकार हो सकते हैं। कार्यस्थल पर सही निर्णय ले पाएंगे। मित्रों से आर्थिक मदद प्राप्त होगी।
वृश्चिक- आज आपके प्रयासों से आजीविका में परिवर्तन अथवा नवीन अवसर प्राप्त हो सकेंगे। जोखिम के कार्यों से दूर रहना चाहिए। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।
धनु- काम करने के तरीकों को बदलें, भाइयों से विवाद होंगे। दिन मिश्रित फलदायी रहेगा। निजी जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी। आकस्मिक लाभ के योग बन रहे हैं।
मकर- आजीविका के नए साधन मिलेंगे। वाणी संयम रखें। यात्रा संभव है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। आर्थिक तंगी से काम बाधित होंगे। संतान के व्यवहार से दु:ख होगा।
कुम्भ- मन की बात कहने से शांति मिलेगी। वाहन खरीदने का मन सार्थक होगा। आलस हावी रहेगा। मन में किसी निर्णय को लेकर दुविधा रहेगी। माता-पिता से जरूरी वार्तालाप होगी।
मीन- धन प्राप्ति के स्त्रोत स्थापित होने के योग हैं। किसी विशेष वस्तु की प्राप्ति के लिए धैर्य एवं संयम बना रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें। कार्यस्थल के विरोधी परास्त होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो