Wedding season में अब हैवी नहीं लाइट मेकअप से संवारे अपनी खूबसूरती

Wedding season में अब हैवी नहीं लाइट मेकअप से संवारे अपनी खूबसूरती
beauty tips,beauty tips in hindi,beauty tips for glowing skin,Adopt these beauty tips,homemade beauty tips,beauty tips for girls,

Abhishek Dixit | Updated: 26 Apr 2019, 08:08:08 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

सिटी गर्ल्स को अट्रैक्ट कर रहा है इस तरह का मेकअप, मेकअप करके भी न लगे मेकअप जैसे लुक पर फोकस

जबलपुर. सिटी गर्ल्स और मेकअप का साथ हमेशा रहता है। अब तो हर छोटे-बड़े फंक्शन के लिए मेकअप कैरी करना सिटी गल्र्स की फस्र्ट चॉइस बन चुका है। उन्हें अब हर दिन मेकअप करना भी पसंद आ रहा है, क्योंकि डिफरेंट लुक की चाह में वे हर तरह के ट्रेंड को फॉलो कर रही हैं। डेली मेकअप ट्रेंड के चलते वे ऐसे मेकअप पर फोकस कर रही हैं जो कि मेकअप करने के बाद भी मेकअप जैसा न लगे। इसके लिए वे कभी सिर्फ फाउण्डेशन क्रीम का यूज कर रही हैं, जो कभी सिर्फ कंसीलर से मेकअप जैसा लुक पा रही हैं।

ब्राइडल्स की फेवरिट चॉइस
मेकअप होने के बाद भी ऐसा लगे की मेकअप न किया हो तो ऐसे लुक को सबसे ज्यादा सिटी ब्राइडल्स पसंद कर रही हैं। उन्हें अब वेडिंग सीजन में भी हैवी मेकअप रास नहीं आता है, क्योंकि उनका कहना है कि वेडिंग के दिन हैवी मेकअप करने से ओरिजनल लुक चला जाता है। ऐसे में नेचुरल बेस एप्लाय करने के बाद सिम्पल टचिंग के साथ मेकअप ब्यूटी को बढ़ाता है। ऐसे में इस सीजन में ज्यादातर सिटी ब्राइड्स द्वारा नो मेकअप बट मेकअप के कॉन्सेप्ट पर फोकस किया जा रहा है।

डेली रूटीन में भी शामिल
इन दिनों सिटी गल्र्स और लेडीज में डेली रूटीन में भी मेकअप एप्लाय करने का ट्रेंड देखने को मिल रहा है। इसके चलते वे सिम्पल फाउंडेशन का यूज करते हुए लुक को अट्रैक्टिव बना रही है। इतना ही नहीं अब वेडिंग के दौरान साइड मेकअप पार्लर से करवाने की बजाय सेल्फ मेकअप टेक्निक पर फोकस कर रहे हैं।

इससे मिल रहा नो मेकअप लुक
सिटी गर्ल्स सिम्पल लुक के लिए सिर्फ लिपस्टिक का यूज कर रहीं, तो कुछ सिर्फ काजल से कैटी आइज पा रही हैं। इसके अलावा भी गल्र्स प्राइमर के बेस को एप्लाय करके भी ग्लोइंग मेकअप जैसी स्किन कैरी कर रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned