scriptTrain accident: goods train derailed in narsinghpur | train accident: पटरी से उतरा मालगाड़ी का पहिया, इस रेल लाइन में हुआ हादसा | Patrika News

train accident: पटरी से उतरा मालगाड़ी का पहिया, इस रेल लाइन में हुआ हादसा

पटरी से उतरा मालगाड़ी का पहिया, इस रेल लाइन में हुआ हादसा

जबलपुर

Published: June 11, 2022 10:50:00 am

जबलपुर। नरसिंहपुर के पास मालगाड़ी की साइडिंग में गुरुवार की देर रात को मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतर गया। घटना की सूचना मुख्यालय को मिलने पर तीन बार हूटर बजा। इसके साथ ही आपदा दल हरकत में आ गया। जबलपुर से तत्काल राहत एवं बचाव दल के साथ रिलीफ ट्रेन रवाना की गई।

Train accident
Train accident

नरसिंहपुर के पास मालगाड़ी साइडिंग में हादसा

कुछ देर की कवायद के बाद मालगाड़ी के डिब्बे को वापस पटरी पर चढ़ा लिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नरङ्क्षसहपुर जिले में एनटीपीसी प्लांट में उपयोग होने वाली सामग्री के लिए गुड्स साइङ्क्षडग बनाई गई है। इसमें माल अनलोड करते समय गुरुवार की देर रात को मालगाड़ी के एक डिब्बे का पहिया पटरी से उतर गया। लूप में घटना होने के कारण जबलपुर-इटारसी मार्ग में रेलों का संचालन अप्रभावित रहा। हादसे की जानकारी पर मौके पर रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे। दुर्घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है।

इधर, नांदेड़ के लिए भी दौड़ेगी परीक्षा स्पेशल ट्रेन
रेलवे भर्ती बोर्ड की नॉन टेक्नीकल पापुलर कैटेगरी परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए जबलपुर से नांदेड़ के बीच भी परीक्षा स्पेशल ट्रेन दौड़ेगी। ये ट्रेन एक फेरा लगाएगी। गाड़ी संख्या 01701 जबलपुर से 14 जून को शाम चार बजे रवाना होकर तीसरे दिन शाम को 4.05 बजे नांदेड़ पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या 01702 नांदेड से 17 जून को रात में 21:30 बजे रवाना होकर अगले दिन रात 11.15 बजे जबलपुर पहुंचेगी। यह ट्रेन कटनी मुड़वारा, दमोह, सागर, बीना, विदिशा, भोपाल, होशंगाबाद, इटारसी, भुसावल, मनमाड़, औरंगाबाद के रास्ते चलेगी। इसमें एसी, स्लीपर, जनरल सहित 21 कोच होंगे। ये जबलपुर होकर चलने वाली चौथी परीक्षा स्पेशल ट्रेन है। इससे पहले विशाखापट्टनम, राजकोट, दुर्ग के लिए परीक्षा स्पेशल ट्रेन की समय-सारिणी जारी की जा चुकी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.