धड़धड़ाती हुई आ रही थी ट्रेन और कूद गया युवक, फिर ... देखें वीडियो

deepak deewan | Publish: Sep, 09 2018 01:23:58 PM (IST) | Updated: Sep, 09 2018 01:25:18 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

धड़धड़ाती हुई आ रही थी ट्रेन और कूद गया युवक

जबलपुर। एक्सप्रेस ट्रेन पटरियों पर सरपट भाग रही थी। धड़धड़ाती हुई ट्रेन की तेज आवाज सुनकर ही कलेजा कांप रहा था ऐसे में उसके पास तक फटकने की गुस्ताखी भी भला कौन करता पर एक युवक ने यह दुस्साहस दिखा दिया। ट्रेन के सामने कूद जाने की यह लोमहर्षक घटना कटनी में घटी। स्थानीय जनों ने बताया कि युवक सुबह से ही रेलवे ट्रेक के किनारे घूम रहा था। सरपट दौड़ती ट्रेन के सामने अचानक वह युवक जा पहुंचा और इसके बाद जो कुछ हुआ उसे देखकर हर किसी की रूह कांप उठी।


गोंदिया एक्सप्रेस से गुजरते समय उसके सामने कूद गया युवक
ट्रेन के सामने कूद जाने की यह लोमहर्षक घटना कटनी में घटी। कटनी-सतना रेल खंड में यह दर्दनाक हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार कटनी-सतना रेल खंड के आधारकाप के पास ट्रेन से एक युवक कट गया। युवक की देह दो भागों में बंट गई। युवक के कटने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी जिससे जीआरपी तुरंत मोके पर जा पहुंची। जीआरपी के जवानों ने युवक की लाश बरामद की और पंचनामा बनाकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। युवक गोंदिया एक्सप्रेस से कटा था।


सुबह से घूम रहा था ट्रेक के आसपास
युवक की कटने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर भीड़ इक_ा हो गई। स्थानीय जनों ने बताया कि युवक सुबह से ही रेलवे ट्रेक के किनारे घूम रहा था। उसकी मंशा भांपकर लोगो ने एक -दो बार उसे यहां से भगाया भी लेकिन वह फिर यहां आ गया। ट्रेक के पास घूमते हुए अचानक गोंदिया एक्सप्रेस से गुजरते समय वह उसके सामने कूद गया, जिसमे मोके पर ही उसकी मौत हो गई।


शिनाख्ती का किया जा रहा प्रयास।
बताया जा रहा है कि जो युवक ट्रेन से कटा उसका नाम-पता मालूम नहीं हो सका है। पुलिस ने बताया कि युवक की शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned