script#train तो इस ट्रेन में जाती हजारों जाने… | #train Gondwana Express creak wheels | Patrika News

#train तो इस ट्रेन में जाती हजारों जाने…

locationजबलपुरPublished: Oct 05, 2019 11:08:42 am

Submitted by:

virendra rajak

तो क्रेक पहिए के साथा रवाना हो जाती गोंडवाना एक्सप्रेसमैंटेनेंस के बाद हो रही थी प्लेटफॉर्म रवाना, गेट पास बनवाने के पहले खुला मामला

Gondwana Express creak wheels

Gondwana Express creak wheels

जबलपुर.गोंडवाना एक्सप्रेस के एक कोच का पहिया क्रेक हो गया। मैंटेनेंस के बाद ट्रेन जब प्लेटफॉर्म जाने के पहले कोचिंग डिपो से गेट पास लेने पहुंची तब जांच में इसका खुलासा हुआ। जिसके बाद हडक़म्प मच गया। सूचना मिलते ही आला अफसर वहां पहुंचे। आनन-फानन में कोच बदला गया। जिसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया।
एलएचबी कोच का था पहिया
जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 22181 गोंडवाना एक्सप्रेस सुबह कोचिंग डिपो पहुंची। यहां दोपहर लगभग एक बजे मैंटेनेंस पूरा होने के बाद ट्रेन को यार्ड के लिए रवाना किया जाने लगा। ट्रेन गेटपास के लिए पहुंची। जहां पुन: जांच के दौरान कर्मचारियों ने देखा कि ट्रेन के एलएचबी कोच क्रमांक 98102 के एक पहिए में क्रेक था।
अफसर पहुंचे, बदला कोच
सूचना मिलते ही आला अफसर वहां पहुंचे। मैंटेनेंस करने वाले सुपरवाइजर और कर्मचारियों को फटकार लगाई गई। उनसे जवाब तलब किया गया। इसके बाद अफसरों ने ट्रेन के कोच को बदलने के निर्देश दिए।
वर्जन
गोंडवाना एक्सप्रेस के एक कोच के पहिए में क्रेक आ गया था। सूचना मिलने के बाद उसे बदला गया। जिसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया।
-एनके मिश्रा, सीनियर डीएमइ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो