मुंबई लखनऊ ट्रेनें घंटो लेट, रात को सर्द हवाओं ने रोकी रफ्तार

ट्रेनों की लेटलतीफी जारी, सामान्य से ऊपर पहुंचा पारा, न्यूनतम तापमान १२ डिग्री सेल्यियस

 

By: Lalit kostha

Published: 15 Jan 2018, 03:29 PM IST

जबलपुर. ठंड और कोहरे के चलते ट्रेनों की लेटलतीफी रविवार को भी जारी रही। कई ट्रेनों को घंटों देरी से रवाना किया गया। कोहरे के चलते मुंबई से लखनऊ के बीच चलने वाली सभी ट्रेनें प्रभावित हो रही हैं। जबलपुर पहुंचने वाली हर ट्रेन का यही हाल है। कुछ को तो रि-शेड्यूल भी किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार अप दानापुर पुणे सुपरफास्ट ४.५० घंटे, अप संघमित्रा एक्सप्रेस ४.०५ घंटे, अप राजेंद्र नगर एलटीटी जनता एक्सप्रेस ५.२० घंटे, गया-चेन्नई सुपरफास्ट ४.१५ घंटे, अप जबलपुर लखनऊ-चित्रकूट एक्सप्रेस १.४० घंटे, निजामुद्दीन जबलपुर महाकोशल एक्सप्रेस १.३० घंटे, श्रीधाम एक्सप्रेस १.२० घंटे और अप वाराणसी एलटीटी सुपरफास्ट ३ घंटे देर से रवाना हुईं।

READ MORE- बड़े घर की है ये महिला, फिर भी मांग रही है भीख - देखें वीडियो

पश्चिमी विक्षोभ के असर से पांचवें दिन भी अधिकतम तापमान में वृद्धि दर्ज की गई। रविवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक १२ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने सोमवार को भी तापमान में वृद्धि का पूर्वानुमान जताया है। सोमवार को दिन में मौसम गर्म रहा। लोग बिना स्वेटर जैकेट के ही घूमते दिखाई दिए। कई दिनों बाद शहर में इस तरह का नजारा देखा गया।

READ MORE- horrific burning boy - शर्त हारी तो दोस्तों ने पेट्रोल डालकर जला दिया जिंदा

शहर में सोमवार को अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक २७.२ डिग्री सेल्यिसयस दर्ज किया गया। जबकि न्यूनतम तापमान ९.४ डिग्री से बढ़कर १२ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। सुबह की आर्द्रता ६४ और शाम की आर्द्रता ४४ प्रतिशत रही। दो किमी प्रति घंटा रही। मौसम विभाग के विशेषज्ञों के अनुसार फिलहाल तापमान में वृद्धि की संभावना है।

READ MORE- जबलपुर बंद से बैकफुट पर पुलिस, टीआई लाइन अटैच - देखें वीडियो

READ MORE- नागपुर भोपाल जाने वालों के लिए वरदान साबित होंगे ये फ्लाईओवर

READ MORE- मध्य प्रदेश में फिर महंगी होगी बिजली!

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned