scriptनाली में घुसा मिनी लोडिंग ट्रक, बाल बाल बचा चालक- देखें वीडियो | truck accident video in madhya pradesh | Patrika News

नाली में घुसा मिनी लोडिंग ट्रक, बाल बाल बचा चालक- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Aug 03, 2019 03:49:26 pm

Submitted by:

Lalit kostha

नर्मदा पेयजल लाइन के लिए खोदी गई नाली में मिट्टी डालकर छोड़ाराष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक सात बस स्टैंड के पास की घटना

truck accident video in madhya pradesh

truck accident video in madhya pradesh

jabalpur. नगर में नर्मदा पेयजल पाइप लाइन विस्तार के लिए खोदी जा रही नाली लोगों के लिए पहले ही परेशानी का सबब बनी थी। शुक्रवार रात और शनिवार सुबह बारिश के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक सात बस स्टैंड के पास रोड के किनारे मिट्टी से पूरी गई नर्मदा पेयजल पाइप लाइन की नाली में जबलपुर तरफ से आ रहा लोडिंग मिनी ट्रक सामने से आ रहे वाहन को क्रास करते समय जैसे ही सड़क के नीचे आया। मिनी ट्रक के पीछे के दोनों पहिए नाली में घुस गए। जिससे मिनी ट्रक अनियंत्रित हो गया। मिनी ट्रक के चालक में किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई।
मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 2792 जबलपुर से परचून लोड करके कटनी जा रहा था। दोपहर करीब 1:30 बजे के लगभग मिनी ट्रक जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक सात सिहोरा बस स्टैंड के आगे पहुंचा। उसी समय सामने से आ रहे एक वाहन को क्रास करने के दौरान ट्रक के चालक संतोष यादव (32) ट्रक को जैसे ही रूठ के नीचे उतारा वैसे ही मिनी ट्रक के दोनों अगले पहिए मिट्टी से पूरी नाली में घुस गए। मिनी ट्रक में वजन अधिक होने के कारण अनियंत्रित हो गया और पलटने से लगा। मिनी ट्रक के चालक ने तुरंत छलांग लगाकर किसी तरीके से अपनी जान बचाई। ट्रक इतनी बुरी तरीके से फंस गया है कि क्रेन लगाने के बावजूद वह लाली से बाहर नहीं निकल रहा।
मिट्टी डालकर पूर डाली डाली, बारिश के बाद बना दलदल : नर्मदा पेयजल पाइप लाइन के लिए ठेकेदार द्वारा सड़क के दोनों तरफ पाइप लाइन डालने के लिए करीब तीन से चार फुट गहरी नाली खोदी गई थी। नालियों में पाइप डालने के बाद ठेकेदार ने नाली को मिट्टी डालकर पूर दिया। शुक्रवार रात और शनिवार सुबह हुई बारिश के कारण मिट्टी में तेज से पानी पहुंचते ही वह दलदल में तब्दील हो गई। यही कारण है कि मिनी ट्रक का पहिया मिट्टी के ऊपर पड़ते ही वह उसमें धंस गया।
पूरे सिहोरा और खितौला में यही स्थिति : नर्मदा पेयजल पाइप लाइन के विस्तार के लिए खोदी गई सड़कों के कारण लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। सिहोरा के 12 और खितौला के 6 वार्डों में पाइप लाइन के विस्तार के नाम पर ठेकेदार ने पक्की कांक्रीट को खोद डाला। सबसे खराब स्थिति उन मोहल्लों और गलियों की है, जो बहुत सकरी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो