ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला

ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला
Truck crashesed yung man

Sudarshan Kumar Ahirwar | Publish: Jun, 14 2019 12:53:35 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

गोसलपुर एनएच-7, जुझारी के पास हादसा

जबलपुर. गोसलपुर थाना अंतर्गत एनएच-7 जुझारी के पास बुधवार देररात एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। युवक अपनी टायर की दुकान बंद कर दोस्त के यहां जा रहा था। गोसलपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल भिजवाते हुए अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

गोसलपुर थाने के एएसआई लेखराम पहाड़े ने बताया कि बिहार निवासी राहुल कुमार महतो (19) की बुढ़ागर के पास टायर की दुकान है। बुधवार रात एक के करीब वह दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से जुझारी दोस्त के यहां आ रहा था, तभी जुझारी के पास एनएच-7 पर समय पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। युवक उछलकर सडक़ पर गिरा और ट्रक का पिछला पहिया उसको कुचलता हुआ निकल गया। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना गोसलपुर पुलिस को दी।

भाई की शादी में जाने के लिए पकडऩे वाला था ट्रेन
राहुल के जबलपुर के रिश्तेदारों ने बताया कि राहुल के बड़े भाई की तीन दिन बाद बिहार में शादी थी। वह अपनी दुकान को बंद कर जुझारी में एक मित्र के यहां बाइक खड़ी करने आ रहा था। यहां से बस से रवाना होकर वह कटनी पहुंचता और ट्रेन से बिहार के लिए रवाना हो जाता, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned