दम्पती को टक्कर मारने के बाद सौ मीटर तक घसीटता ले गया ट्रक, तीन की मौत

दंपती के साथ 12 वर्षीय बेटी की मौत, एनएच 30 पर सिहोरा के पास हुआ दर्दनाक हादसा

By: Manish garg

Published: 01 Mar 2020, 11:06 PM IST

जबलपुर
जबलपुर में आयोजित नर्मदा कुंभ में सम्मिलित होने जा रहे एक परिवार की खुशिया मातम में बदल गई। तेज रफ्तार से बेलगाम भाग रहे ट्रक ने परिवार पति-पत्नी सहित उनकी 12 वर्षीय बेटी को मौत की नींद सुला दिया। जबलपुर-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर मोटर साइकल सवार दंपती को टक्कर मारी। टक्कर के बाद सौ मीटर तक ट्रक मोटर साइकल को घसीटते ले गया। कुछ ही मिनटों में परिवार समाप्त हो गया।
बम्फर में फंस गए-
सिहोरा पुलिस ने बताया कि स्लीमनाबाद (कटनी) स्थित प्यासी सलैया निवासी विजय सेन (40), पत्नी लक्ष्मी सेन (36) और बेटी आकृति उर्फ राशि सेन (08) के साथ बाइक (एमपी 21 एमसी 0187) से ग्वारीघाट जबलपुर में आयोजित नर्मदा गोकुम्भ आ रहे थे। वे दोपहर एक बजे मोहसाम गांव के पास पहुंचे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दिया। बाइक सवार तीनों लोग वाहन के साथ मिनी ट्रक के बम्फर में फंस गए। मिनी ट्रक चालक उन्हें घसीटते हुए दो किमी तक ले गया। हादसे में विजय की मौके पर मौत हो गई। जबकि पत्नी लक्ष्मी सेन ने सिहेारा अस्पताल और गम्भीर रूप से घायल बेटी राशि ने मेडिकल अस्पताल में दम तोड़ा।
सीसीटीवी फुटेज से वाहन की तलाश
सिहोरा के वार्ड क्रमांक-4 निवासी इकबाल अहमद ने मिनी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस वाहन की तलाश के लिए मोहतरा टोल प्लाजा के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। क्षतिग्रस्त बाइक को भी जब्त कर लिया है।
भतीजी को लिया था गोद
हादसे की सूचना पर पहुंचे मृतक विजय के छोटे भाई अजय ने बताया कि बड़े भाई की कोई संतान नहीं थी। उन्होंने उसकी बेटी राशि को गोद लिया था। विजय माधव नगर में काम करता था। जबकि लक्ष्मी गांव में रहती थी। पीएम के बाद पुलिस ने तीनों के शव परिजन को सौंप दिया। दिल दहला देने वाली इस घटना से पूरा परिवार टूट गया है। परिजन का रो-रो कर बुरा हाल था।

Manish garg Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned