scriptTruck dumper reaching among the crowd | भीड़ के बीच पहुंच रहे ट्रक-डम्फर | Patrika News

भीड़ के बीच पहुंच रहे ट्रक-डम्फर

शहर में भारी वाहनों पर रोक बेअसर, दिन-रात लगी रहती है भारी वाहनों दौड़

जबलपुर

Published: October 22, 2021 10:21:34 pm

जबलपुर. दशहरा त्योहार पर भारी वाहनों पर शहर के भीतर लगाई गई रोक बेअसर साबित हो रही है। दिन-रात शहर के भीड़ भरे इलाके में बस और ट्रक दौड़ रहे हैं। इन वाहनों की वजह से यातायात प्रभावित हो ही रहा है लेकिन भीड़ में दुर्घटना की आशंका बनी हुई है। जिम्मेदार इसके बाद भी दलील दे रहे हैं कि आकस्मिक वस्तु लाने वाले वाहन शहर में प्रवेश करते हैं लेकिन हकीकत में भारी वाहनों के प्रवेश पर कोई निगरानी नहीं हो रही है।
शहर दशहरा त्योहार में भीड़ बढऩे के दौरान भी बस-ट्रक के प्रवेश पर कोई रोक नहीं लगाई गई है। यह रोक सिर्फ कागजों में सिमट कर रह गई है, जिससे भारी वाहन शहर के विभिन्न व्यस्ततम इलाकों में प्रवेश करके जाम के हालात पैदा करते मिले। आलम यह था कि दर्गा पंडालों के से गुजरने वाले इन भारी वाहनों से दुर्घटना की आशंका बनी थी। मौके पर वाहनों की वजह से घंटों जाम के हालात भी बनें।
लिंक रोड से एमआर-4 बनाया रूट
बस हो या ट्रकवालों ने लिंक रोड से एमआर-४ रूट बना लिया है। इससे हो यह रहा है कि ये वाहन दीनदयाल चौराहे तक आसानी से पहुंच जाते हैं। इस दौरान ये रहवासी कॉलोनियों की सडक़ को निशाना बना रहे हैं। इससे मुख्य मार्गों में जाम के हालात बनते हैं। जानकार कहते हैं कि दीनदयाल चौराहे के बाद विजयनगर होते हुए ये सीधे आदर्श कॉलोनी पहुंच रहे हैं, जहां से गढ़ा मुख्य मार्ग क्रॉस करने के बाद ये सीधे लिंक रोड पहुंच जाते हैं। इस जगह से स्नेहनगर, राइट टाउन होते हुए पुराने बस स्टैंड पहुंच रहे हैं।
लोडेड ट्रक लगा रहे जाम
लोडेड ट्रकों की वजह से जाम के हालात बन रहे हैं। ये ट्रक कछपुरा से एमआर-4 होते हुए दीनदयाल चौराहे की ओर जाते हैं। इस दौरान आदर्श कॉलोनी, उखरी तिराहा, अहिंसा चौक आदि में जाम के हालात बनते हैं।
दुर्घटना से नहीं चेता प्रशासन : हाल ही में क्षमता से अधिक माल भरा एक ट्रक अहिंसा चौक के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस दुर्घटना में आसपास से गुजर रहे अन्य वाहन चालक बाल-बाल बच गए थे लेकिन उसके बाद भी प्रशासन ने इस तरह के परिवहन पर कोई रोक नहीं लगाई है।
Truck dumper reaching among the crowd
लोडेड ट्रकों की वजह से जाम के हालात
- अतिआवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत माल लेकर आने वाले वाहनों को हम प्रवेश देते हैं। बसों के प्रवेश को दिखवाएंगे।
संजय अग्रवाल, एएसपी , यातायात

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.