script

तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, शिक्षिका की मौत, एक घायल

locationजबलपुरPublished: Mar 03, 2023 12:54:07 pm

Submitted by:

virendra rajak

नेशनल हाईवे 30 मनसकरा पेट्रोल पंप के सामने दर्दनाक हादसा

photo_2023-03-03_12-44-55.jpg
जबलरुर, नेशनल हाईवे 30 मनसकरा पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हादसा हो गया। स्कूटी से स्कूल जा रही शिक्षिका को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि पीछे बैठी शिक्षिका उछलकर सड़क पर जा गिरी और ट्रक उनके सिर को कुचलता हुआ गुजर गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना सिहोरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। हादसे में स्कूटी चला रही अतिथि शिक्षकों को भी मामूली चोटें आई हैं।

जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 11 कन्या शाला के पास निवासी शुलभा बागरी (51) शासकीय प्राथमिक शाला बरखेड़ा में अपनी साथी अतिथि शिक्षका स्नेह लता यादव (21) के साथ स्कूटी क्रमांक एमपी 20 एसजी 9034 से 11 बजे के लगभग स्कूल जा रही थी। वह जैसे ही नेशनल हाईवे 30 मनसकरा पेट्रोल पंप के पास पहुंची।उसी समय कटनी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी जीए 0235 ने स्कूटी को सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

सिर को को चलता हुआ निकल गया ट्रक, मौके पर मौत


स्कूटी को टक्कर लगते ही पीछे बैठी शिक्षिका शुलभा बागरी हवा में उछल गई।सड़क पर गिरते ही तेज रफ्तार ट्रक उनके सिर को कुचलता हुआ निकल गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची एनएचएआई की एंबुलेंस 1033 से शिक्षिका के शव को पीएम के लिए भिजवाया गया।
पुलिस ने ट्रक को किया जप्त, चालक हुआ फरार

पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए ट्रक को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया लेकिन मौके का फायदा उठाते हुए ट्रक का चालक फरार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो