scriptfiring-पाटन कोर्ट के दो आरोपी दो दिन की रिमांड पर, अन्य गए जेल | Two accused of Patan Court firing on remand, others went to jail | Patrika News

firing-पाटन कोर्ट के दो आरोपी दो दिन की रिमांड पर, अन्य गए जेल

locationजबलपुरPublished: Jun 30, 2019 12:12:46 pm

Submitted by:

santosh singh

फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमों की दबिश जारी

पांच को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया

पांच को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया

जबलपुर. पाटन सिविल कोर्ट में शुक्रवार दोपहर हुई फायरिंग के मामले में गिरफ्तार सातों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से पांच को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। शॉर्पशूटर राजा यादव और इस पूरी वारदात के मुख्य सूत्रधार के रूप में सामने आए दिलीप गोस्वामी को दो दिन की रिमांड पर लिया है। फरार तीनों आरोपियों की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमें नरसिंहपुर, दमोह व सागर में दबिश देने में जुटी हैं।
वायस सैम्पल को लैब के लिए भेजा गया
पाटन पुलिस के अनुसार राजा यादव और दिलीप गोस्वामी ने ही मिलकर पूरी वारदात की साजिश रची थी। पुलिस को दिलीप गोस्वामी के मोबाइल की वायस रिकॉर्ड में पूरी वारदात का पता चला था। उसके मोबाइल से वायस रिकॉर्ड की सैम्पलिंग ली गई है। उसके वायस सैम्पल भी लिए गए, जिसको लैब में परीक्षण कर रिपोर्ट तैयार करायी जाएगी। इस प्रकरण में ये अहम साक्ष्य साबित होगा। पुलिस राजा व दिलीप को लेकर पूरे घटनाक्रम को जानने के लिए सीन ऑफ क्राइम समझा।
इनको भेजा गया जेल-विश्वनाथ कोल, अजय उर्फ अज्जू, विवेक, सतमन गिरी और रवि गिरी
ये हैं फरार-उत्तम गिरी गोस्वामी, दीपक जैन, सौरव विश्वकर्मा
ये है मामला
चरगवां सगड़ा निवासी उत्तम गिरी गोस्वामी के इकलौते बेटे बादल का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी। प्रकरण में गुड्डू तिवारी, मुकेश श्रीपाल और ताऊ अनिल उर्फ अन्नू गोस्वामी न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। तीनों की पाटन के सिविल कोर्ट में शुक्रवार दोपहर 3.30 बजे पेशी थी। उसी दौरान राजा, दिलीप, व विश्वनाथ कोल ने फायरिंग कर गुड्डू व मुकेश की जान लेने की कोशिश की थी।
ये था बादल हत्याकांड-
08 अप्रैल को उत्तर गिरी गोस्वामी के इकलौते बेटे बादल को अगवा करने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उसकी लाश 11 को एक सूने मकान की परछी में बोरे में मिली थी। 18 जून को प्रकरण का खुलासा करते हुए पुलिस ने बादल के बड़े ताऊ अनिल उर्फ अन्नू गोस्वामी, सहित गांव के मोहनलाल उर्फ गुड्डू तिवारी व मुकेश श्रीपाल को गिरफ्तार किया था। नरसिंहपुर में जुआ में बड़ी रकम हारने के बाद तीनों ने बादल के बदले उसके पिता से फिरौती वसूल करने की साजिश रची थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो