brutally murdered:दो दिन पहले हुई कहासुनी की रंजिश में चाकू से वार कर युवक नृशंस हत्या

बरेला थानांतर्गत गाडरखेड़ा गांव में शनिवार सुबह नौ बजे की घटना, दोनों आरोपी पिता-पुत्र हिरासत में

By: santosh singh

Published: 19 Apr 2020, 10:57 AM IST

जबलपुर। पहले खेत में हार्वेस्टर चलवाने की बात पर दो दिन पहले हुई मामूली कहासुनी की रंजिश में शनिवार सुबह पिता-पुत्र ने एक युवक की नृशंस तरीके से हत्या कर दी। दोनों ने लाठी व चाकू से उस समय युवक पर वार कर दिया, जब वह बड़े भाई के साथ बाइक से दवेरी पटपरा जा रहा था। गांव के खेरमाई मंदिर के पास आरोपी पिता-पुत्र ने दोनों पर वार कर दिया। हमले में युवक का बड़ा भाई भी घायल हुआ है। पुलिस ने हत्या की सूचना पर दोनों पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है।
बरेला टीआई सुशील चौहान ने बताया कि गाडरखेड़ा निवासी पुष्पेंद्र पटेल (30) खेती किसानी करता है। १६ अप्रैल को गांव के आकाश पटेल से पहले अपना खेत कटवाने की बात पर पुष्पेंद्र की कहासुनी हुई थी। दरअसल हार्वेस्टर आकाश पटेल के खेत में चला गया था, जिसे पुष्पेंद्र जबरने अपने खेत में लेकर चला गया था। आकाश के पिता तुलसी पटेल को इसकी खबर लगी तो वह भी आक्रोशित होकर पहुंचा था, लेकिन तब गांव वालों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया था।

youths killed
IMAGE CREDIT: patrika

बाइक से जाते समय किया वार-
पुष्पेंद्र और उसका भाई कमलेश पटेल शनिवार सुबह नौ बजे बाइक से दूध लेने दवेरी पटपरा जा रहा था। पुष्पेंद्र ही बाइक चला रहा था। गांव के खेरमाई मंदिर के पास पहुंचे तो वहां पहले से खड़े आकाश पटेल और उसके पिता तुलसी ने बाइक रोका। दोनों हार्वेस्टर की रंजिश को लेकर चाकू व लाठी से आकाश पर वार कर दिया।
पेट पर किया तीन से चार वार-
आकाश ने चाकू से पुष्पेंद्र के पेट पर तीन से चार वार किया। वहीं तुलसी ने भी लाठी से सिर पर मारा। भाई पुष्पेंद्र को बचाने में कमलेश पटेल भी घायल हो गया। शोर सुनकर गांव के लोग मदद को दौड़े तो दोनों भाग गए। दोनों को विक्टोरिया पहुंचाया गय। जहां पुष्पेंद्र को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है।

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned