script

तीन सडक़ हादसों में दो की मौत, चार घायल

locationजबलपुरPublished: Aug 06, 2020 12:00:40 am

Submitted by:

santosh singh

पनागर, बरगी और पाटन क्षेत्र में घटना

जबलपुर. जिले में सोमवार को तीन थाना क्षेत्रों में हुए तीन सडक़ हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला भी शामिल है। पनागर पुलिस के अनुसार एनएच-7 रोड पर बुढ़ागर बायपास स्थित बंजारी माता मंदिर के पास बाइक सवार पटेल नगर, महाराजपुर निवासी मनोहर वर्मा (40) बाइक से बुढ़ागर स्थित ससुराल जा रहे थे। बंजारी माता मंदिर के पास किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। मनोहर के एक परिचित ने उनके छोटे भाई अमर को हादसे की सूचना दी। अमर घटनास्थल पर पहुंचा तो मनोहर मृत हालत में पड़े थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जां में लिया है।
दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर
बरगी थाना अंतर्गत बढ़ैयाखेड़ा के पास दो बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। पुलिस के अनुसार निरंकार यादव (22) बड़ी मां को लेकर ननिहाल जा रहा था। गांव से कुछ ही आगे सामने से आ रहे बाइक (एमपी 20 एनए 9096) के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में निरंकार यादव की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसकी बड़ी मां घायल हो गईं। उन्हें मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पाटन में दो बाइक में टक्कर
पाटन थाना अंतर्गत सिनगोरी में दो बाइक में हुई टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार जटवा निवासी तखई लडिय़ा बाइक से जीजा बलराम लडिय़ा को लेकर सुंदरादेही बेलखेड़ा जा रहा था। सिनगोरी बंजारी माता मंदिर के पास बाइक एमपी 20 एमके 8406 के चालक ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में तखई, बलराम और टक्कर मारने वाली बाइक सवार सुनाचर बेलखेड़ा निवासी राजकुमार भूमिया घायल हो गए। राजकुमार सुनाचर से मादा जा रहा था। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो