टेमर फॉल में नहा रहे किशोर सहित दो डूबे, तलाश जारी

-अधारताल पथरा मोहरिया के रहने वाले हैं दोनों, 40 लोगों का ग्रुप पहुंचा था पिकनिक मनाने

By: santosh singh

Updated: 02 Aug 2020, 11:47 PM IST

जबलपुर। लॉकडाउन का विराम होने के बावजूद अधारताल से 40 युवकों की टोली बाइक, ऑटो से पिकनिक मनाने बरगी के टेमर फॉल पहुंची थी। रविवार शाम पांच बजे के लगभग युवक फॉल की गहराई में ऊपर से छलांग लगाकर नहा रहे थे। तभी 16 वर्षीय किशोर फॉल की गहराई में डूबने लगा। उसे बचाने में 22 वर्षीय युवक भी डूब गया। दोनों को एक अन्य युवक ने बचाने की कोशिश की, लेकिन बचा नहीं पाया। थाने से दो किमी दूर हादसे की खबर मिलते ही बरगी टीआई सहित एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। लाइट लगाकर रेस्क्यू जारी है।

बरगी थाना प्रभारी शिवराज सिंह ने बताया कि पथरा मोहरिया अधारताल निवासी शहनवाज (16) और बसीर (22), अशरफ सहित लगभग 40 युवकों की टोली दोपहर में टेमर फॉल के लिए निकली थी। अधारताल से लेकर बरगी तक इन युवकों को रोकने-टोकने वाला कोई नहीं था। जबकि जिले में कलेक्टर के आदेश पर जिले में शुक्रवार शाम सात बजे से 58 घंटे का विराम घोषित था।

temar.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

शाम पांच बजे हुआ हादसा-
हादसे के प्रत्क्षदर्शी अशरफ ने बताया कि पहले शहनवाज नहाते समय फाल की गहराई में डूबने लगा। इसके बाद बसीर उसे बचाने गया तो वह भी डूब गया। दोनों को बचाने शहनवाज पहुंचा तो वह भी डूबने लगा। फिर वह तैर कर निकल आया। बताते हैं कि फॉल अधिक गहराई में है। वहां नुकीले पत्थर है। कई बार ऊपर से छलांग लगाने पर नुकीले पत्थर से लोग घायल हो जाते हैं।

temar1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

घर में पहुंची सूचना, मचा कोहराम
हादसे की खबर पथरा मोहरिया में शहनवाज और बसीर के घर सूचना पहुंची तो कोहराम मच गया। परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। देर रात तक दोनों की तलाश एसडीआरएफ टीम का रेस्क्यू जारी था।

temar3.jpg
IMAGE CREDIT: patrika
Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned