scriptकियास्क संचालक से दो लाख की उचक्कागिरी | two lakh looted from kiosk operator | Patrika News

कियास्क संचालक से दो लाख की उचक्कागिरी

locationजबलपुरPublished: Nov 23, 2021 01:13:31 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-उचक्कागिरी करने वाली महिलाओं की तलाश में जुटी पुलिस

Crime

crime

जबलपुर. जिले के सिहोरा तहसील क्षेत्र में एक कियास्क संचालक उचक्कागिरी का शिकार हो गया। शातिर महिलाओं ने उसके बैग से दो लाख रुपये निकाल लिए। घटना तब हुई जब वह एक किराना दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए गया था। केयास्क संचालक ने घटना की सूचना सिहोरा पुलिस को दी। पुलिस मामला दर्ज कर उन शातिर महिलाओं की तलाश में जुटी है।
घटना के संबंध मे सिहोरा पुलिस का कहना है कि कियोस्क संचालक पिपरिया पौड़ी निवासी 29 वर्षीय सुभाष कुमार लोधी ने एसबीआई सिहोरा बैंक शाखा से दो लाख रुपये निकाले थे। रुपये एयर बैग में रख कर वह शक्कर लेने झंडा चौक स्थित न्यू पारुल किराना दुकान पहुंचा। उसी वक्त तीन महिलाएं पहुंची और सुभाष को घेरा बना कर खड़ी हो गईं। कुछ ही पल में सुभाष के पीछे खड़ी एक महिला ने बड़ी ही चालाकी से युवक के बैग से पॉलिथीन में लपेट कर रखे दो लाख रुपए निकाले फिर तेजी से वह दुकान से निकल गई। शक्कर खरीद कर उसे रखने के लिए सुभाष ने बैग खोला तो उसके होश उड़ गए। बैग से पैसे गायब थे।
उधर, सुभाष के बैग से रुपये निकालने के बाद तीनों महिलाओं ने जल्दी-जल्दी में किराना दुकान से मामूली सामान खरीदा और सभी एक-एक कर तेजी से दुकान से निकल गईं। इधर सुभाष बैग से रुपये निकाले जाने को लेकर परेशान हो गया। सुभाष की स्थिति देख दुकानदार पारुल गुप्ता को संदेह हुआ तो उसने सुभाष से पूछा तो उसने सारा किस्सा सुना दिया। इस पर दुकानदार ने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला तो सारी वारदात सामने आ गई। इसके बाद सुभाष सीधे सिहोरा थाने पहुंचा और महिलाओं के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया। पुलिस फुटेज के आधार पर महिलाओं का पता लगाने में जुटी है।
पुलिस को अंदेशा है कि वो तीनों महिलाएं बैंग से ही सुभाष के पीछे लगी थीं। वो जैसे ही किराना की दुकान पर पहुंची तो वो भी उस दुकान में गईं और तीनों ने एक तरह से सुभाष को घेरे में ले लिया। फिर उन तीनों में से एक महिला ने बड़ी चालाकी से उसके बैग से दो लाख रुपए निकाल लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो