scriptIllegal liquor seizedजीप में अवैध रूप सेे दो लाख रुपए की ले जायी जा रही थी शराब | Two lakh rupees were being illegally liquor taken away in jeep | Patrika News

Illegal liquor seizedजीप में अवैध रूप सेे दो लाख रुपए की ले जायी जा रही थी शराब

locationजबलपुरPublished: Apr 11, 2020 10:14:57 am

Submitted by:

santosh singh

संजीवनी नगर पुलिस ने शुक्रवार को बाईपास पर एक ढाबा के पास नाकाबंदी कर एक जीप से 2185 पाव देशी शराब जब्त, आरोपी फरार

liquor_seized.jpg

liquor seized

जबलपुर। संजीवनी नगर पुलिस ने शुक्रवार को बाईपास पर एक ढाबा के पास नाकाबंदी कर एक जीप को रोका। कटनी की ओर से आ रहे इस जीप का चालक पुलिस को देख भाग निकला। पुलिस ने जीप की तलाशी में 2185 पाव शराब जब्त किए। इसकी कीमत दो लाख रुपए बतायी जा रही है। पुलिस ने जीप भी जब्त कर जांच में लिया है।
संजीवनी नगर टीआई भुमेश्वरी चौहान ने बताया कि दोपहर 12.30 बजे मुखबिर से उक्त वाहन की सूचना मिली थी। पुलिस ने बायपास स्थित दिलखुश ढाबा के पास नाकाबंदी की। कटनी की तरफ से आ रहे जीप एमपी 20 एचए 4959 को रोका तो चालक जीप छोडकऱ भाग गया। जीप में 27 पेटी व आठ बोरियों में कुल 2185 पाव देशी शराब जब्त किए। पुलिस ने जीप सहित शराब जब्त करते हुए धारा 188 भादवि व आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया।
शराब की तस्करी में पांच गिरफ्तार-
जिले में अलग-अलग थानों की पुलिस ने शराब की तस्करी में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार रांझी पुलिस ने कमलेश किराना दुकान के पास दबिश देकर नरेंद्र सिंह व गोलू उर्फ मोनू सिंह को 10-10 लीटर कच्ची शराब के साथ, खमरिया पुलिस ने रिठौरी टोला निवासी शारदा प्रसाद कोल को पांच लीटर कच्ची शराब के साथ, अधारताल पुलिस पावर हाउस के पास संजय नगर में दबिश देकर बापू नगर निवासी अमन सोनकर को 25 पाव देशी शराब के साथ, लार्डगंज पुलिस ने जगदीश मंदिर के पास गढ़ा फाटक के पास बबलू उर्फ पारस पटेल को दो पाव और बदनपुर शक्तिनगर में दबिश देकर सोनू श्रीवास्तव को पांच लीटर कच्ची शराब के साथ दबोचा।। सभी के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट सहित धारा 188 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो