scriptलार्डगंज में कपड़े की दुकान में दो लाख की चोरी | Two lakh stolen in a clothes shop in Lardganj jabalpur | Patrika News

लार्डगंज में कपड़े की दुकान में दो लाख की चोरी

locationजबलपुरPublished: Jul 04, 2020 12:01:36 am

Submitted by:

santosh singh

दुकान में सेंध लगाकर चोर कपड़े सहित नकदी समेट ले गए

 stolen in a clothes shop.jpg

stolen in a clothes shop

जबलपुर. लार्डगंज थानांतर्गत सतना बिल्डिंग स्थित कपड़े की दुकान में सेंध लगाकर चोर कपड़े सहित नकदी समेट ले गए। शुक्रवार सुबह चोरी की वारदात की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में व्यापारी एकत्रित हो गए। दो दिन पहले कोतवाली में एक किराना दुकान में भी इसी तरह सेंध लगाकर चोरी हुई थी। व्यापारियों ने थाने पहुंच कर भी हंगामा किया।
दुकान संचालक किशोर कुमार रामरखवानी ने बताया कि शुक्रवार सुबह दुकान खोलने आया, तो सामान बिखरा था। ड्रॉज में रखे लगभग 4500 रुपए और लगभग दो लाख के कपड़े आदि गायब थे। ये दुकान अंजुमन ट्रस्ट मैदान से सटी है। इस मैदान में रात में असमाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है।
सीसीटीवी में कैद
दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हुआ है। उसने कैमरे पर टॉवेल भी डाल दिया था।
पूजन सामग्री की दुकान में चोरी
चोरों ने घमापुर थानांतर्गत पाटबाबा मंदिर परिसर स्थित पूजन सामग्री की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार दुकान संचालक प्रवीण उर्फ गोलू राजपूत ने बताया कि परिसर में 44 नम्बर उसकी दुकान है। 30 जून को वह दुकान बंद कर घर चला गया था। एक जून को गया, तो ताला टूटा था। अंदर से चार हजार रुपए गायब थे। पीडि़त ने इसकी शिकायत जीसीएफ प्रबंधन से भी की है।

chori.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

ट्रेंडिंग वीडियो