scriptप्रॉपर्टी लेन-देन के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग | Two parties fight, firing in property transaction dispute | Patrika News

प्रॉपर्टी लेन-देन के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग

locationजबलपुरPublished: Feb 08, 2020 12:17:07 pm

Submitted by:

santosh singh

हमलावरों पर दो युवकों को अगवा करने का आरोप, कटंगी बायपास माढ़ोताल की घटना

marpit.jpg

property transaction dispute

जबलपुर. माढ़ोताल थानांतर्गत कटंगी बायपास स्थित एक ढाबे में खाना खा रहे चार युवकों के साथ रात 10 बजे चार लग्जरी वाहनों से पहुंचे 20-25 युवकों ने मारपीट की। बदमाशों ने दो लोगों को घायल कर दिया। जबकि, दो को अगवा कर ले गए। दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मारपीट के दौरान फायरिंग भी की गई। हालांकि, पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की है। विवाद का कारण रुपए का लेन-देन बताया जा रहा है।
प्रॉपर्टी को लेकर विवाद
पुलिस को छोटी ओमती निवासी इमरान मंसूरी उर्फ इमरान बाबर और जीवन ने बताया कि वे प्रॉपर्टी का काम करते हैं। महेंद्र यादव नाम के व्यक्ति से रुपयों को लेनदेन था। रुपए देने के लिए महेंद्र ने दोनों को कटंगी बायपास स्थित आशा ढाबे पर बुलाया था। उसके साथ फूटाताल निवासी अशफाक व शीतलामाई निवासी कान्हा भी बाइक से गए थे।

marpit1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

ढाबे में खा रहे थे खाना
वहां महेंद्र यादव के साथ ढाबे में खाना खा रहे थे। रात 10.30 बजे के लगभग अचानक चार कार से 25 युवक बेसबॉल व डंडा लेकर पहुंचे और मारपीट करने लगे। इमरान व जीवन को घायल कर वहीं छोड़ गए। अशफक व कान्हा को अगवा कर ले गए। इमराव व जीवन का दावा है कि इस दौरान बदमाशों ने 12 राउंड के लगभग फायरिंग की।
वर्जन-
कटंगी बायपास स्थित एक ढाबे पर प्रॉपर्टी का काम करने वाले दो पक्षों के बीच रुपए के लेन-देन को लेकर विवाद की बात सामने आई है। फायरिंग की पुष्टि नहीं हुई है। बयान के आधार पर प्रकरण को जांच में लिया गया है।
अनिल गुप्ता, टीआई माढ़ोताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो