scriptएडीजे की पत्नी का मंगलसूत्र छीनने वाले शातिर लुटेरे गिरफ्तार | two Robbers arrested in jabalpur | Patrika News

एडीजे की पत्नी का मंगलसूत्र छीनने वाले शातिर लुटेरे गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: May 18, 2019 12:31:10 am

Submitted by:

santosh singh

सिविल लाइंस सहित गोराबाजार थाने की दो लूट का खुलासा, एक चेन, एक लॉकेट और दो मोबाइल जब्त

एडीजे की पत्नी का लूटा था मंगलसूत्र

एडीजे की पत्नी का लूटा था मंगलसूत्र

जबलपुर.सिविल लाइंस थानांतर्गत एडीजे की पत्नी के साथ लूट करने वाले दोनों शातिर लुटेरों को क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया। आरोपियों से गोराबाजार में हुई लूट का भी खुलासा हुआ। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर लूट की एक चेन, लॉकेट और दो मोबाइल जब्त कर लिए हैं। आरोपी वारदात के समय महिलाओं की पीठ पर जोर से थप्पड़ मारते थे, जैसे ही वे देखने के लिए मुड़ती थीं, गले की चेन या मंगलसूत्र छीन कर फरार हो जाते थे। दोनों आरोपी 20 से 21 वर्ष के हैं।

लूट का माल बेचने की फिराक में खड़ा था

क्राइम ब्रांच एएसपी शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली कि मांडवा बस्ती का एक युवक लूट का माल बेचने की फिराक में खड़ा है। क्राइम ब्रांच और सिविल लाइंस पुलिस ने उसे दबोच लिया। वह बाइक के साथ था। पूछताछ में उसकी पहचान मांडवा कॉलोनी गोरखपुर निवासी भावेश लालवानी के तौर पर हुई। तलाशी के दौरान टीम ने उसके पास से सोने का चेन जब्त की। पूछताछ में बताया कि उसने साथी जोगी मोहल्ला गोरखपुर निवासी बादशाह चौहान के साथ मिलकर महिला का मंगलसूत्र छीना है।

एडीजे की पत्नी की चेन छीनी थी

पुलिस ने बदशाह को भी दबोच लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि अक्टूबर 2018 में इलाहाबाद बैंक चौक के पास पैदल जा रही एडीजे की पत्नी की चेन छीनी थी। वहीं नवम्बर 2018 में गोराबाजार के रिज रोड पर एक महिला का पर्स छीना था। दोनों की निशानदेही पर तीन तोला सोने की चेन, लॉकेट व दो मोबाइल सहित घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त कर ली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो